TV

शादी के 3 महीने बाद ही टूटा 'Bigg Boss' विनर का रिश्ता? होगा तलाक!

Image credits: Facebook

टूटने की कगार पर पहुंचा दिव्या अग्रवाल का रिश्ता?

टीवी रियलिटी स्टार दिव्या अग्रवाल का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है।

Image credits: Facebook

आखिर क्यों दिव्या अग्रवाल के तलाक की ख़बरों को मिल रही हवा?

दरअसल, दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति अपूर्व पड़गांवकर के साथ वाली सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। इसी के चलते कयास लग रहे हैं कि उनका रिश्ता टूट गया है।

Image credits: Facebook

फोटो डिलीट करने कीई असली वजह क्या कोई नहीं जानता?

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पड़गांवकर के साथ वाली अभी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से आखिर क्यों डिलीट कर दी हैं? इसकी असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Image credits: Facebook

इंटरनेट यूजर्स ने दिव्या को लेकर किए ऐसे कमेंट

एक यूजर ने लिखा है, "वरुण के साथ भी ऐसा ही किया था उसने। बाद में खुलासा किया कि उनके बीच इश्यू था।" एक कमेंट है, "पति ने भी शादी की सभी पोस्ट हटा दीं। मुझे लगता है Wow! ठीक है।"

Image credits: Facebook

हाल ही में साथ दिखे थे दिव्या और अपूर्व

दिव्या-अपूर्व 24 मई को साथ दिखे थे। जब पैपराजी से उनसे शादी के बाद एक-दूसरे की फीलिंग के बारे में पूछा तो दिव्या ने इसे ज्यों की त्यों बताया था, जबकि अपूर्व ने चुप्पी साध रखी थी।

Image credits: Facebook

तलाक की ख़बरों पर दिव्या अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस OTT 1' विजेता दिव्या अग्रवाल ने सीधे ना सही, लेकिन एक पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते के बारे में बात की है। उन्होंने लिखा है, "आजकल जिंदगी मुझे बेहद खट्टे अनुभव दे रही है।"

Image credits: Facebook

तीन महीने पहले हुई थी दिव्या अग्रवाल की शादी

दिव्या अग्रवाल ने इसी साल 20 फरवरी को पड़गांवकर से शादी की थी। हाल ही में वे हनीमून से लौटी हैं और कहा जा रहा है कि इसके बाद वे अपने मायके लौट गई हैं।

Image credits: Facebook