Other Lifestyle

समर में ब्रा नहीं करेगी तंग, बिना Bra के पहनें ये 8 ब्लाउज डिजाइन

Image credits: Instagram

हॉल्टर नेक ब्लाउज विद पैड

माधुरी दीक्षित के इस ब्लाउज में ब्रेस्ट एरिया पर पैड लगाया गया है। जिससे वो एरिया ज्यादा शेप में लग रहा है। इस तरह के ब्लाउज के अंदर ब्रा पहनने की जरूरत नहीं पड़ती है। 

Image credits: Instagram

पैडेड ब्रालेट ब्लाउज

अगर आप राउंड नेक या वी नेक की जगह कुछ अलग डिजाइन चाहती है तो फिर आप ब्रालेट ब्लाउज डिजाइन ना सकती है। इसमें  ब्रेस्ट एरिया में कप लगाया जाता है। आपके बस्ट के साइज कप जोड़ा जाता है।

Image credits: Instagram

वी नेक चोली कट ब्लाउज

इस तरह के ब्लाउज में भी ब्रा की जरूरत नहीं होती है। चोली कट में इस ब्लाउज को सिला जाता है जिसकी वजह से ब्रेस्ट को सपोर्ट मिलता है। आप चाहते तो ट्रांसपेरेंट टेप लगा सकती हैं।

Image credits: Instagram

स्वीटहार्ट ब्लाउज

करीना कपूर का स्वीटहार्ट ब्लाउज़ काफी बोल्ड लुक क्रिएट करता है।  इस तरह के ब्लाउज डिजाइन भी आप बिना ब्रा के कैरी कर सकती हैं। 

Image credits: instagram

ऑफ शोल्डर ब्लाउज

गर्मी में अगर अपर पार्ट को ज्यादा ओपन रखना चाहती है तो फिर ऑफ शोल्डर ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। यह काफी देखने में स्टाइलिश लगता है।

Image credits: Pinterest

ब्लैक कोर्सेट-स्टाइल ब्लाउज

ब्लैक कलर के कोर्सेट-स्टाइल ब्लाउज में कियारा की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। आप भी इस तरह के ब्लाउज को साड़ी पर कैरी करके यूनिक लुक पा सकती हैं।

Image credits: Instagram

वी-नेक ब्लाउज डिजाइन

आप चाहें तो इस तरह के वी नेक ब्लाउज डिजाइन भी समर के लिए बनवा सकती हैं। इसमें भी ब्रा पहनने की झंझट से छुटकारा मिल जाएगा।

Image credits: Instagram