Other Lifestyle

पता था मुझे कैंसर है, लेकिन..हिना खान की Cancer की कहानी देगी हिम्मत

Image credits: Instagram

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान

हिना खान ने हाल ही में अपने फैंस को जानकारी दी कि उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

Image credits: Instagram

नहीं हिम्मत हारी हिना

हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित होने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी हैं। उनका ट्रीटमेंट शुरू हो गया है। लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि उन्हें अपने इस बीमारी के बारे में कब पता चला था।

Image credits: Instagram

IWM बज डिजिटल अवॉर्ड्स से पहले पता चला

हिना खान हाल ही में IWM बज डिजिटल अवॉर्ड्स का हिस्सा बनी थीं। उन्होंने बताया कि उन्हें इससे पहले पता चल गया था कि उन्हें कैंसर हैं। उसी दिन उन्हें कीमोथेरेपी के लिए जाना था।

Image credits: Instagram

अवॉर्ड्स में शामिल होना समझा जरूरी

अवॉर्ड्स नाइट में जाने का का कमिटमेंट कर चुकी हिना ने इसे पूरा किया। पहले वो वहां गई इसके बाद तुरंत कीमो कराने के लिए अस्पताल गईं।

Image credits: Instagram

स्टाइलिश ड्रेस पहनकर पहुंची थीं हिना

अवॉर्ड्स नाइट में हिना के लुक ने बिल्कुल पता नहीं चलने दिया कि वो इस बीमारी से पीड़ित हैं और उन्हें कीमो कराने जाना है।सेलिब्रेटी स्टाइलिस्ट साची विजयवर्गीय के डिजाइनर आउटफिट चुना।

Image credits: Instagram

अवॉर्ड्स नाइट में ऐसी लगीं हिना

हिना यहां क्रॉप टॉप, जैकेट और स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। जैकेट के शोल्डर पर रंग-बिरंगा पैटर्न बना था। वो काफी स्टाइलिश लुक दे रही थीं।

Image credits: instagram

मैंने खुद को नॉर्मल रखा

हिना खान ने बताया कि मुझे जब इस बीमारी के बारे में पता चला तो मैंने इसे नॉर्मल रखने का डिसिजन लिया। ना सिर्फ अपने लिए बल्कि सभी के लिए।

Image credits: Instagram

सबकुछ बदल गया

अदाकारा ने बताया कि ये वो दिन था जिसने सबकुछ बदल दिया। इसने मेरी लाइफ की सबसे चैलेंजिंग फेज में से एक की शुरुआत को मार्क किया।

Image credits: Instagram

मैं हमेशा पॉजिटिव रहूंगी

उन्होंने कहा कि हम वही बन जाते हैं जिस पर विश्वास करते हैं।मैंने इस चुनौती को स्वीकार किया है। मैं अब सिर्फ और सिर्फ पॉजिटिव रहूंगी। मैं इसे नॉर्मल इसे हमेशा रखूंगी।

Image credits: Instagram

अपने जीनव की चुनौतियों को स्वीकार करें

हिना खान ने इसके साथ लोगों से अपील की कि वो अपने जीवन की चुनौतियों को नॉर्मलाइज करें। कभी पीछे नहीं हटे। वाकई हिना की हिम्मत काबिले तारीफ है। उनसे प्रेरणा कैंसर पेशेंट को मिलेगी।

Image credits: Instagram