National

मुस्लिम लड़की ने कंगना को लेकर कह दी बड़ी बात, सामने लाई हकीकत

Image credits: instagram

भारत के बाहर भी गूंजा कंगना का थप्पड़ कांड

कंगना रनोट को थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हर तरफ इसकी चर्चा है। यहां तक कि भारत के बाहर यानी पाकिस्तान में भी इस थप्पड़ कांड की गूंज है।

Image credits: Social Media

पाकिस्तानी यूट्यूबर ने की नाजिया इलाही से बात

पाकिस्तानी यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने हाल ही में कंगना को थप्पड़ मारे जाने वाली घटना को लेकर भारत की एक मुस्लिम लड़की नाजिया इलाही से बात की।

Image credits: Facebook

नाजिया ने कहा- जिहादी मानसिकता

भारतीय मुस्लिम और वकील नाजिया इलाही ने इस पर जवाब देते हुए कहा- CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने जिस तरह कंगना को थप्पड़ मारा, उससे साफ है कि वो जिहादी मानसिकता है।

Image credits: Instagram

ये अपराध किसी सूरत में माफी के काबिल नहीं

नाजिया ने आगे कहा- CISF ने कुलविंद कौर के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। वैसे भी ये अपराध किसी भी सूरत में माफी के काबिल नहीं हैं। अगर ढिलाई बरती तो ऐसी और भी घटनाएं हो सकती हैं।

Image credits: social media

थप्पड़ मारने के बाद सस्पेंड हुई कुलविंदर कौर

बता दें कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनोट को थप्पड़ मारा था। इसके बाद उसके खिलाफ एक्शन लेते हुए सस्पेंड कर दिया गया है।

Image credits: Instagram

मोदी के कार्यकाल में कहीं ज्यादा रोजगार

नाजिया इलाही ने भारत में रोजगार की स्थिति पर कहा- कांग्रेस की 10 साल की सरकार में महज 27 मिलियन लोगों को रोजगार मिला, जबकि मोदी के 8 साल की सरकार में 80 मिलियन लोगों को जॉब मिली।

Image credits: Getty

थर्ड टर्म में दुनिया की तीसरी बड़ी इकोनॉमी होगा भारत

नाजिया इलाही ने ये भी कहा कि मोदी के थर्ड टर्म में ही भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी इकोनॉमी बनने वाला है। मोदी ने विकसित भारत का जो लक्ष्य रखा है, वो जरूर हासिल होगा।

Image credits: Getty

विदेशी कंपनियां तेजी से भारत में बढ़ा रहीं निवेश

नाजिया इलाही ने आगे कहा- भारत में जिस तरह से बाहरी कंपनियां आकर निवेश कर रही हैं, इसमें जरा भी शक नहीं कि भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाला है।

Image credits: Getty