National

नहीं पच रहीं बिभव कुमार की बातें, बढ़ सकती है केजरीवाल के PA की मुसीबत

Image credits: Social media

केजरीवाल के PA बिभव कुमार की मुश्किलें बढ़ना तय

AAP सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दिल्ली पुलिस का कहना है कि बिभव जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

Image credits: social media

बिभव ने फोन फॉर्मेट करने की जो वजह बताई, वो नहीं उतर रही गले

इसके अलावा बिभव कुमार ने अपने मोबाइल फोन को फॉर्मेट करने की जो वजह बताई है, वो पुलिस तो क्या किसी के गले नहीं उतर रही है।

Image credits: social media

बिभव ने कहा हैंग होने की वजह से फॉर्मेट कर दिया फोन

बिभव कुमार ने बताया कि उसका फोन बार-बार हैंग हो रहा था, जिसके चलते उसने फॉर्मेट कर दिया। आरोपी ने बताया कि उसने अपना फोन मुंबई में फॉर्मेट किया।

Image credits: social media

फोन फॉर्मेट करने से पहले सेव किया जाता है डेटा

वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि आमतौर पर फोन फॉर्मेट करने से पहले डेटा को सेव किया जाता है। लेकिन सामनेवाले ने अगर कोई गलत काम किया है, तभी वो फोन के डेटा को डंप करता है।

Image credits: social media

सिर्फ हां या ना में ही सवालों के जवाब दे रहे बिभव कुमार

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आरोपी बिभव कुमार ज्यादातर सवालों के जवाब सिर्फ हां या ना में ही दे रहा है। ऐसे में अब मोबाइल डेटा रिकवर करने उसे मुंबई ले जाया जा सकता है।

Image credits: social media

सबूत मिटाने के लिए विभव कुमार पर लग सकती है IPC 201

बिभव कुमार के खिलाफ सबूतों को मिटाने के लिए केस में IPC की धारा 201 भी जोड़ी जा सकती है। इसमें अपराधी सबूतों को नष्ट कर देता है या फिर सजा से बचाने के लिए गलत जानकारी देता है।

Image credits: social media

5 दिन की पुलिस कस्टडी में हैं केजरीवाल के PA बिभव कुमार

बता दें कि शनिवार 18 मई को अरविंद केजरीवाल के PA बिभव कुमार को 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। बिभव पर AAP सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में मारपीट करने के आरोप हैं।

Image credits: social media

स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर लगाए मारपीट के आरोप

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वो 13 मई की सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने CM हाउस पहुंची तो उनके पीए बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट और बदसलूकी की।

Image credits: Facebook