National

CCTV फुटेज गायब, फोन भी फॉर्मेट,स्वाति मालीवाल केस में फंसती जा रही आप

Image credits: social media

स्वाति मालीवाल मारपीट केस में बड़ा खुलासा

'आप' सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट केस धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में नया खुलासा करते हुए बताया कि सीसीटीवी में मारपीट के वक्त का फुटेज ब्लैंक है।

Image credits: social media

CCTV में मारपीट के दौरान का फुटेज मिला ब्लैंक

जब विभव की पुलिस कस्टडी की मांग को लेकर तीस हजारी कोर्ट में बहस हुई तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ। पुलिस द्वारा ज़ब्त सीसीटीवी में घटना के दौरान का CCTV फुटेज खाली दिख रहा है।

Image credits: Instagram

विभव कुमार के आईफोन को भी किया गया फॉर्मेट

इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस की ओर से एडिशनल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने बताया कि पुलिस को आरोपी का आईफोन दिया गया है, लेकिन उसका पासवर्ड नहीं बताया गया। फोन को फॉर्मेट कर दिया गया है।

Image credits: social media

पुलिस को शक, सीसीटीवी से छेड़छाड़ कर सबूत मिटाने की कोशिश

दिल्ली पुलिस को पूरी आशंका है कि सीएम हाउस में लगे सीसीटीवी से छेड़छाड़ कर सबूतों को मिटाने की कोशिश की गई है। विभव कुमार को 18 मई को 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

Image credits: social media

फोन का डेटा रिकवर करने विभव को मुंबई ले जाएगी पुलिस

दिल्ली पुलिस आरोपी विभव कुमार को मुंबई लेकर जा सकती है। शंका है कि उसने मुंबई में ही आईफोन को फॉर्मेट किया है। विभव ने जहां भी डेटा डंप किया होगा, उसके मिलने की संभावना है।

Image credits: Social media

फोन के डेटा को डंप करने से बढ़ा शक

दिल्ली पुलिस का कहना है कि आमतौर पर फोन फॉर्मेट करने से पहले डेटा को सेव किया जाता है। लेकिन सामनेवाले ने अगर कोई गलत काम किया है, तभी वो फोन के डेटा को डंप करता है।

Image credits: social media

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के PA पर लगाए मारपीट के आरोप

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने X पर पोस्ट करते हुए आरोप लगाया था कि केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उन्हें बेरहमी से पीटा। थप्पड़ और लातें मारी। साथ ही वीडियो भी बनाता रहा। 

Image credits: social media

स्वाति मालीवाल का आरोप- फोन फॉर्मेट कर डिलीट कर दी वीडियो

स्वाति मालीवाल के मुताबिक, सिर्फ 50 सेकेंड का वीडियो रिलीज किया गया है। जबकि फोन को फॉर्मेट करके पूरी वीडियो डिलीट कर दी। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी गायब है।

Image credits: social media