Rajasthan

पति का गला काटा तो पत्नी बोली-प्राइवेट पार्ट भी काट दो, ताकि में फिर..

Image credits: Our own

जयपुर के बड़े हत्याकांड का खुलासा

जयपुर से एक बड़े हत्याकांड का खुलासा हरमाडा थाना पुलिस ने किया है। डीएसपी अमित कुमार बुडानिया ने बताया अवैध संबंधों के चलते एक पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी।

Image credits: Our own

9 महीने की प्लानिंग में कत्ल किया

9 महीने से पत्नी अपने पति को मारने के लिए प्लानिंग कर रही थी। आखिर में अपने प्रेमी के हाथों उसे मरवा दिया । लेकिन पुलिस ने इस केस का खुलासा 9 घंटे में ही कर दिया।

Image credits: Our own

एक मुलाकात में बन गए अवैध संबंध

सेल्समेन का काम करने वाले कन्हैया लाल की 2021 में रामा कंवर से मुलाकात हुई थी। दोनों मिलने लगे और दोनों के बीच में अवैध संबंध भी बन गए। पति के बाहर जाते ही वो प्रेमी से मिलती थी।

Image credits: Our own

पत्नी के सिर पर सवार थी हवस

आरोपी महिला का पति जो की एक बैंक में रिकवरी मैनेजर था। उसने पति का सच पता चलने पर उसे समझाया, लेकिन वो नहीं मानी क्योंकि पत्नी और उसके प्रेमी पर हवस सवार थी।

Image credits: Our own

बीवी को बता रहा था क्राइम सीन

महिला की कहे अनुसार प्रेमी ने परसों उसके पति को कोल्ड्रिंक में नाशा मिलाकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी व्हाट्सएप कॉल के जरिए मर्डर की एक-एक जानकारी प्रेमिका को दे रहा था।

Image credits: Our own

पत्नी ने कटवा दिया पति का गप्तांग

आरोपी ने हत्या कर प्रेमिका से फोन पर कहा- तुम्हारे पति का गला काट दिया। तो पत्नी ने बोली- उसका गप्तांग भी काट दो ताकि यह पूरा मामला अवैध संबंधों का लगे और हम लोग पकड़े ना जाएं।

Image credits: social media