Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां का सेक्स टेप लीक करने की धमकी दी तो TikTok स्टार ने किया दो लड़कों का कत्ल

मां का सेक्स टेप लीक करने की धमकी देने पर ब्रिटेन की एक टिकटॉक स्टार ने दो युवकों की हत्या कर दी। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई हो रही है। मृतकों की पहचान साकिब हुसैन और मोहम्मद हाशिम एजाजुद्दीन के रूप में हुई थी। 

TikTok influencer killed two men after one threatened to leak her mother sex tape vva
Author
First Published Oct 28, 2022, 1:16 PM IST

लंदन। ब्रिटेन की एक टिकटॉक स्टार ने मां का सेक्स टेप लीक करने की धमकी देने पर दो लड़कों की हत्या कर दी। दोनों लड़कों में से एक ने 22 साल की टिकटॉक स्टार महक बुखारी की 45 साल की मां अंसरीन बुखारी के साथ संबंध बनाया था। इसके बाद वह सेक्स टेप लीक करने की धमकी देकर महक को ब्लैकमेल कर रहा था। मृतकों की पहचान साकिब हुसैन और मोहम्मद हाशिम एजाजुद्दीन के रूप में हुई थी। दोनों की उम्र 21 साल थी। उनकी हत्या 11 फरवरी की आधी रात को की गई थी। उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई थी, जिसके बाद कार में आग लग गई थी और दोनों जल गए थे।

कर रहे थे 2-3 हजार यूरो देने की मांग
गुरुवार को इस मामले में लीसेस्टर क्राउन कोर्ट में महक बुखारी और उसकी मां सहित 7 लोगों पर मुकदमा चला। आरोपियों ने हत्या में शामिल होने से इनकार किया। जूरी सदस्यों को बताया गया कि हुसैन का संबंध महक की मां के साथ तीन साल तक रहा। इसके बाद उसने महक को मां की अश्लील तस्वीरें उसके पिता और भाई को भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। हुसैन ने मांग किया कि वीडियो और फोटो शेयर किए जाने से बचना है तो 2-3 हजार यूरो देने होंगे। 

TikTok influencer killed two men after one threatened to leak her mother sex tape vva

मरने से पहले कॉल कर मांगी थी मदद
मृतकों की ओर से केस की पैरवी कर रहे कॉलिंगवुड थॉम्पसन केसी ने कोर्ट को बताया कि महक इस बात को लेकर परेशान थी कि मां का सेक्स टेप सामने आने से सोशल मीडिया पर उसका इमेज खराब हो जाएगा। उसने हुसैन को खत्म करने के लिए साजिश रची। 

हसैन ने 999 पर कॉल कर मदद मांगी थी। कोर्ट में इस फोन कॉल को सुनाया गया। इसमें हुसैन ने कॉल ऑपरेटर को बताया था कि वह स्कोडा फैबिया कार में सवार है। कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं। उसने कहा, "दो गाड़ियों से मेरा पीछा किया जा रहा है। वे लोग मुझे कुचलने की कोशिश कर रहे हैं। वे लोग ठीक मेरे पीछे हैं और मेरी कार को तेजी से टक्कर मार रहे हैं। वे मुझे धक्का देकर सड़क से गिराना चाहते हैं। मैं खतरे में हूं, मुझे मदद चाहिए। वे लोग मेरी जान लेने की कोशिश कर रहे हैं। प्लीज, मैं आपसे गुहार लगा रहा हूं। मैं मरने वाला हूं।" 

यह भी पढ़ें- स्टेशन पर टॉप-जींस पहने खड़ी थी लड़की, महिला ने किया अश्लील कमेंट, इसके बाद हर कोई टूट पड़ा...

डेंटल रिकॉर्ड से हुई थी मृतकों की पहचान
हत्याकांड में शामिल आरोपी रात में एक टेस्को सुपरमार्केट में मिले थे। इसके बाद वे दो कारों में सवार हो गए थे। उनमें से एक कार ऑडी टीटी थी, जिसमें महक और उसकी मां सवार थी। हादसे वाली जगह पर पुलिस रात करीब 1.35 बजे पहुंची थी। पुलिस ने देखा था कि एक स्कॉडा कार जल रही है। मरने वालों की पहचान डेंटल रिकॉर्ड से हुई थी। 

यह भी पढ़ें- दुनिया के 10 सबसे खूंखार सीरियल किलर, एक तो लड़कियों की हत्या कर निशानी के तौर पर रख लेता था कटा हुआ सिर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios