Asianet News HindiAsianet News Hindi

खेसारीलाल यादव-आम्रपाली दुबे की Doli Saja Ke Rakhna के लिए इंतज़ार खत्म, कुछ घंटों में होगी रिलीज़

आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ हिट है, लेकिन इस बार एक्ट्रेस खेसारीलाल यादव के साथ इश्क फरमाती नज़र आएंगी।  फिल्म 'डोली सजा के रखना' 2 सितंबर को रिलीज होगी। 
 

The wait is over for Khesarilal Yadav Amrapali Dubey Doli Saja Ke Rakhna rps
Author
First Published Aug 31, 2022, 3:20 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Doli Saja Ke Rakhna : भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है। हालांकि सांसद बनने के बाद निरहुआ इस समय राजनीति में रमे हुए हैं। अब ये जोड़ी फिर कब सिने पर्दे पर  नज़र आएगी, इसके बारे में तो कोई श्योरिटी नहीं हैं। वहीं आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और खेसारी लाल यादव की दमदार एक्टिंग को एक ही फ्रेम में जरूर देखा जा सकता है।   

2 सितंबर को पूरे देश में होगी रिलीज 
 खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (amrapali dubey) की लेटेस्ट मूवी 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja Ke Rakhna) की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 2 सितंबर को पूरे देश में रिलीज की जाएगी। इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस मूवी का इंतज़ार कर रहे हैं। 

फैमिली फिल्म का दर्शकों को इंतज़ार
इंटरनेट पर इस मूवी को लेकर बहुत चर्चा हो रही है । दरअसल रजनीश मिश्रा की फिल्मों को भोजपुरी में करन जौहर की तरह देखा जाता है। ये डायरेक्टर अपनी मूवी को भव्यता से फिल्माते हैं। वहीं पूरी फैमिली एक साथ फिल्म देख सकते हैं। हर वर्ग के दर्शक रजनीश मिश्रा की फिल्में पसंद करते हैं। 

पिता-पुत्र के इमोशनल रिलेशन पर बेस्ड स्टोरी
खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे की फिल्म 'डोली सजा के रखना' पारिवारिक पृष्ठभूमि पर बेस्ड है। पिता-पुत्र के इमोशनल रिलेशन पर बेस्ड स्टोरी है। इसे रजनीश मिश्रा ने बेहतरीन अंदाज में पर्दे पर उतारा है। उनके डायरेक्शन निर्मित इस मूवी का दर्शकों को काफी समय से इंतजार है।  

 


स्टार कास्ट 
डोली सजाकर रखना फिल्म का वितरण ( डिस्ट्रिब्यूटर) रेणु विजय फिल्म्स के जरिए निशांत उज्ज्वल कर रहे हैं, निशांत को भोजपुरी फिल्मों का बेस्ट डिस्ट्रीब्यूटर माना जाता है। वहीं डोली सजा के रखना को पूरे देश में स्क्रीन उपलब्ध कराए जाने की योजना बनाई गई है। खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा इस फिल्म में साथ विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, रक्षा गुप्ता,  समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश अहम भूमिका निभा रहे हैं। 


ये भी पढ़ें
बप्पा के चरणों से सिंदूर उठा ऐश्वर्या राय ने भरी मांग, लाल जोड़े में किए थे लालबाग के राजा के दर्शन

Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

अब्बा सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1, इन 5 के साथ फरमा चुकी है आशिकी

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios