Asianet News HindiAsianet News Hindi

'साड़ी पर खेसारी' गाने पर टुनटुन यादव ने लूट ली महफिल, भोजपुरी एक्ट्रेस सौम्या पोखरेली ने दिखाया हुस्न का जलवा

 साड़ी पर खेसारी ( Saree Par Khesari)  भोजपुरी गाना ( Bhojpuri Song 2022) 23 अगस्त को Annapurna Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस गाने में स्वर टुनटुन यादव और खुशी कक्कड़ का है । 

Tuntun Yadav robbed the gathering on the song  Sari Per Khesari Bhojpuri actress Soumya Pokhreli showed her beauty  rps
Author
Bhopal, First Published Aug 24, 2022, 2:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Bhojpuri Song : भोजपुरी इंडस्ट्री में नए- नए कलाकार अपना कमाल दिखा रहे हैं।  भोजपुरी की बढ़ती लोकप्रियता का ही कमाल है कि टुनटुन यादव (Tuntun Yadav) जैसे उम्दा गायकों को फैंस का प्यार मिल रहा है। बीते दिनों  टुनटुन यादव का न्यू सांग रिलीज हुआ है।  इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे का वक्त भी नहीं बीता है, वहीं अब तक इसे 524,514 व्यूज़ मिल चुके हैं।  

टुनटुन यादव और खुशी कक्कड़ की जुगलबंदी
 टुनटुन यादव ने इस गाने में खुशी कक्कड़ के साथ ताल मिलाते हुए महफिल लूट ली है। ये गाना फैंस को ये बहुत पसंद आ रहा है।  टुनटुन ने नई एक्ट्रेस के साथ इस सांग में जमकर लटके- झटके दिखाए हैं, एक्टर अपनी को-स्टारके साथ बेहतरीन रोमांटिक कैमेस्ट्री जमाने में भी सफल रहे हैं। 'साड़ी पर खेसारी' गाने में सबसे मज़े की बात ये है कि इसमें टुनटुन बिल्कुल खेसारी लाल यादव की तरह गेटअप में नज़र आ  रहें है। एक्टर का लुक देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। वहीं खेसारी के फैन भी इस डुप्लीकेट एक्टर पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। ये सांग सोशल मीडिया पर धमाल मचाता दिख रहा है।

वहीं टुनटुन यादव जो चुनाव के वक्त पार्टियों और प्रत्याशियों के प्रमोशन की गीत गाकर सुर्खियां बटोरते थे,, अब ये कलाकार अपने वीडियो एलबम के जरिए फैंस को लुभा रहे हैं। टुनटुन की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ती फैन फॉलोइंग की वजह से उनके गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

 

 

साड़ी पर खेसारी गाने की टीम
साड़ी पर खेसारी ( Saree Par Khesari)  भोजपुरी गाना ( Bhojpuri Song 2022) 23 अगस्त को Annapurna Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। इस गाने में स्वर टुनटुन यादव और खुशी कक्कड़ का है । वीडियो सांग में एक्टर टुनटुन यादव और  सौम्या पोखरेली नज़र आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। अन्नपूर्णा फिल्म्स के  आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ इस वीडियो सांग का म्यूजिक विकास यादव ने तैयार किया है। अखिलेश कश्यप और मुकेश यादव ने ये बेहतरीन गाना लिखा है।  इस वीडियो सांग को अखिलेश कश्यप ने डायरेक्टर किया है। 

ये भी पढ़ें

कौन हैं बिना मर्द सुहागन बनने वाली कनिष्का सोनी? सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखीं तो सवालों में घिर गईं

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन का निकला दम, साउथ की इन दो छोटी फिल्मों फिर लूट लिया बॉक्स ऑफिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios