Asianet News HindiAsianet News Hindi

'बिग बॉस' फेम निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को जाना पड़ा जेल, सामने आई यह वजह

200 करोड़ ठगी मामले में इन दिनों दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले पर आए दिन नए खुलासे होते हैं। अब हाल ही में दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्रियों की मदद से क्राइम सीन रीक्रिएट किया है।

Bigg boss fame Nikki Tamboli and actress Sofia Singh Visit Jail To Recreate Meet With Conman Sukesh Chandrashekhar AKA
Author
First Published Sep 27, 2022, 3:01 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 200 करोड़ ठगी मामले में जहां जैकलीन फर्नांडीज को थोड़ी राहत मिली है वहीं अभिनेत्री निक्की तंबोली और सोफिया सिंह के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बताया कि दोनों ने सुकेश चंद्रशेखर  से तिहाड़ जेल में दो बार मुलाकात की थी। इस बात का खुलासा होने के बाद दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ की गई। ईडी की टीम ने भी उनसे सवाल-जवाब किए। अब हाल ही में पुलिस इन्हें लेकर तिहाड़ जेल पहुंची और वहां क्राइम सीन रिक्रिएट किया। बता दें कि सुकेश पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत विभिन्न लोगों को ठगने का आरोप है। बता दें कि सुकेश इस वक्त दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है।

बैरक को सुकेश ने बताया था अपना ऑफिस
शनिवार को आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की टीम अभिनेत्रियों को लेकर तिहाड़ जेल पहुंची जहां क्राइम सीन को रीक्रिएट किया। EOW की टीम ने जेल नंबर 1 में क्राइम सीन रीक्रिएट किया क्योंकि निक्की और सोफिया को तिहाड़ जेल की 1 नंबर जेल में ही ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया गया था। बता दें कि तब सुकेश ने तिहाड़ की बैरक को अपना ऑफिस बताया था और दोनों एक्ट्रेस कैसे तिहाड़ में गई थीं? किस गेट से गई थीं? वो सब क्राइम सीन यहां रीक्रिएट किया गया। 

पिंकी ईरानी ने ही करवाई थी मुलाकात
बता दें कि सुकेश की सहयोगी पिंकी ईरानी ने ही इन सभी अभिनेत्रियों की मुलाकात सुकेश से करवाई थी। 'बिग बॉस' फेम निक्की तंबोली के बयान के मुताबिक, पिंकी ईरानी ने आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उनका परिचय शेखर के नाम से कराया था। पिंकी ने उनका जिक्र अपने दक्षिण भारतीय निर्माता मित्र के रूप में किया था। निक्की ने दो बार सुकेश से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बने उसके कार्यालय में मुलाकात की थी।

अब तक इनसे हो चुकी है पूछताछ
इस मामले में दिल्ली पुलिस की टीम अब तक बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के साथ पूर्व टीवी एंकर पिंकी ईरानी और स्टाइलिस्ट लीपाक्षी एलावाड़ी से भी पूछताछ कर चुकी है। वहीं बता दें कि निक्की तंबोली और सोफिया सिंह के अलावा चाहत खन्ना और अरुशा पाटिल ने भी सुकेश से जेल में मुलाकात की थी।

और पढ़ें...

Dadasaheb Phalke Award: आशा पारेख को मिलेगा सिनेमा जगत का सबसे बड़ा अवॉर्ड, जानिए कितनी होगी सम्मान राशि?

भोजपुरी सुपरस्टार का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कि पहचान भी नहीं पा रहे लोग, पोस्टर देख बोले- बॉलीवुड मुश्किल में है

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन-सैफ अली खान नहीं बल्कि ये 2 सुपरस्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, पर नहीं बनी बात
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios