Asianet News HindiAsianet News Hindi

भोजपुरी सुपरस्टार का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन कि पहचान भी नहीं पा रहे लोग, पोस्टर देख बोले- बॉलीवुड मुश्किल में है

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार का उनकी नई फिल्म के लिए लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर आया है। लोग उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर इस कदर हैरान हैं कि उनकी तुलना हॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ कर रहे हैं।

Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav Transformation For His Upcoming Movie Sangharsh 2 Will Surprise You GGA
Author
First Published Sep 27, 2022, 1:44 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की तरह रीजनल सिनेमा भी एक्सपेरिमेंट करने में पीछे नहीं है। इसका ताजा उदाहरण है भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वह ट्रांसफॉर्मेशन, जो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'संघर्ष 2' (Sangharsh 2) के लिए किया है। उनका यह लुक देख हर कोई हैरान है। पहली नजर में तो वे पहचान में भी नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनके लुक की खूब तारीफ़ कर रहे हैं और बॉलीवुड को मुश्किल में बता रहे हैं।

खेसारी लाल ने ही साझा किया लुक

खेसारीलाल यादव को अब तक सभी लोगों ने एक से बढ़कर एक किरदार में देखा है। लेकिन उनका एक नया और अनोखा अवतार सबको आकर्षित कर रहा है। इसमें वे बेहद खतरनाक अंदाज में नजर रहे हैं। खुद खेसारीलाल ने सोशल मीडिया पर अपना लुक साझा किया है और और लिखा है, "एक बार फिर संघर्ष की कहानी सुनाने आ रहे हैं...एक नए अंदाज़ में।"

Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav Transformation For His Upcoming Movie Sangharsh 2 Will Surprise You GGA

दिखा हॉलीवुड स्टार्स की तरह स्वैग

फोटो में खेसारीलाल एमजी ब्राउनी गन लिए नजर आ रहे हैं। इसमें उनका स्वैग किसी हॉलीवुड कलाकार से कम नहीं है। अगर आपको हॉलीवुड की फिल्म 'द लास्ट स्टेंड' का पोस्टर याद हो तो , जिसमें अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ऐसे में लुक में दिखे थे। ठीक उसी तरह खेसारीलाल यादव भी नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "बॉलीवुड मुश्किल में है।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "इतिहास रचेगा यह बंदा, पागल हो गए मेहनत के पीछे।" एक यूजर का कमेंट है, "ओ भाईसाब, हॉलीवुड जैसा लुक। वहीं, एक यूजर ने लिखा है, "हिस्ट्री मेकर किंग खेसारी भैया।" एक यूजर का कमेंट है, "सस्ता रॉकी भाई।"

Bhojpuri Superstar Khesari Lal Yadav Transformation For His Upcoming Movie Sangharsh 2 Will Surprise You GGA

जोर-शोर से चल रही फिल्म की शूटिंग

इसमें दो राय नहीं है कि खेसारीलाल यादव को भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया जाता है। हर वर्ग के दर्शक उनके फैन हैं, और यही वजह है कि वे आज भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेताओं में शुमार होते हैं। उनकी फिल्म संघर्ष भी जब आई थी, तब वह ब्लॉकबस्टर रही थी। अब उसका सीक्वल 'संघर्ष 2' लेकर निर्माता रतनाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल आ रहे हैं।  फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोरखपुर में जोर-शोर से चल रही है। इस फिल्म में निर्माता –निर्देशक कई प्रयोग भी करते नजर आ रहे हैं, जिसमें खेसारीलाल यादव का लुक भी एक है।

और पढ़ें...

Koffee With Karan : क्या वरुण धवन के पिता को डेट कर रहे थे करन जौहर? डायरेक्टर ने खुद बताई सच्चाई

अर्चना पूरन सिंह ने बयां किया दर्द, जानिए क्यों कहा कि मुझे डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स से काम मांगना पड़ेगा

वर्ल्डवाइड 400 करोड़ से ज्यादा कमाकर भी टॉप 15 में नहीं 'ब्रह्मास्त्र', 6 फिल्मों की तो आधी कमाई भी नहीं कर सकी

छोटा ब्रालेट पहनकर पब्लिक में निकलीं रश्मिका मंदाना, Oops Moment का शिकार हुईं तो लोग लेने मजे

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios