Asianet News HindiAsianet News Hindi

अर्चना पूरन सिंह ने बयां किया दर्द, जानिए क्यों कहा कि मुझे डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स से काम मांगना पड़ेगा

60 साल की अर्चना पूरन सिंह ने 'कुछ कुछ होता है', 'दे दना दन' और 'बोल बच्चन' जैसी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से सबको ख़ूब हंसाया है और अब वे 'द कपिल शर्मा शो' में बैठे-बैठे यही काम कर रही हैं।

Archana Puran Singh Expresses Her Pain As She Is Not Getting Work In Other Genre Except Comedy GGA
Author
First Published Sep 27, 2022, 10:51 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बतौर परमानेंट गेस्ट नजर आ रहीं एक्ट्रेस और कॉमेडी स्टार अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की मानें तो अब उन्हें कोई कॉमेडी के अलावा दूसरे जॉनर के रोल ऑफर नहीं कर रहा है। इसकी वजह से वे एक एक्टर होने के ठगा हुआ महसूस करती हैं। 26 सितम्बर को अर्चना ने अपना 60वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर उनका एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट से बात की है। अर्चना ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्हें अपने लिए डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से काम मांगना पड़ेगा।

पीछा नहीं छोड़ रहा मिस ब्रिगान्ज़ा का किरदार

अर्चना ने कॉमिक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनने पर कहा, "यह छाप बहुत मजबूत है। इसके साथ ही लोगों को लगता है कि मिस ब्रिगान्ज़ा के बाद वे मुझे कौनसा रोल ऑफर करें। 'कुछ कुछ होता है' की रिलीज को 25 साल हो चुके हैं।  लेकिन यह किरदार अब भी मेरा पीछा कर रहा है। लोगों को भी लगता है कि मुझ पर सिर्फ कॉमेडी रोल ही सूट करते हैं। एक एक्टर के नाते मैं वंचित और ठगी हुई महसूस करती हूं। मैं अच्छे किरदार के लिए तरसती रह गई।"

अर्चना ने नीना गुप्ता का दिया उदाहरण

अर्चना ने इस दौरान हॉलीवुड का उदाहरण दिया और कहा, "वे कहते हैं कि अगर आपको एक ही तरह के रोल मिल रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप खुशकिस्मत हैं। क्योंकि लोग आपको देखना चाहते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि यह एक एक्टर की मौत है। मुझे याद है कि एक बार नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर काम मांगा था। मुझे लागता है कि मुझे भी यह मौका मिलेगा और मैं भी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से काम मांगूंगी।"

Archana Puran Singh Expresses Her Pain As She Is Not Getting Work In Other Genre Except Comedy GGA

परफॉर्म करने को मरी जा रही हैं अर्चना

बकौल अर्चना, "एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं परफॉर्म करने के लिए मरी जा रही हूं। लोगों ने मेरी कला का सिर्फ एक ही पहलू देखा है। मैं कॉमेडी के अलावा भी बहुत कुछ कर सकती हूं। मैं रो भी सकती हूं, मैं रुला भी सकती हूं। मेरा यह पहलू अब तक एक्सप्लोर नहीं हुआ है। लेकिन मुझे यकीन है कि एक दिन ऐसा जरूर होगा।"

35 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं अर्चना

अर्चना पूरन सिंह पिछले 35 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने 1987 में आई टेलीफिल्म 'अभिषेक' से डेब्यू किया था, जिसमें उनके अपोजिट आदित्य पंचोली थे। बाद में अर्चना को 'जलवा', 'अग्निपथ', 'सौदागर', 'शोला और शबनम', 'कुछ कुछ होता है', 'मोहब्बतें', 'कृष', 'दे दना दन' और 'बोल बच्चन' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाते देखा जा चुका है। वे टीवी पर 'कॉमेडी सर्कस' (फ्रेंचाइजी में जज) और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली ड्रामा' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 2019 से लगातार वे 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं।

और पढ़ें...

वर्ल्डवाइड 400 करोड़ से ज्यादा कमाकर भी टॉप 15 में नहीं 'ब्रह्मास्त्र', 6 फिल्मों की तो आधी कमाई भी नहीं कर सकी

छोटा ब्रालेट पहनकर पब्लिक में निकलीं रश्मिका मंदाना, Oops Moment का शिकार हुईं तो लोग लेने मजे

BIGG BOSS 16: क्या दिव्या भारती की यह खूबसूरत कजिन है शो की कन्फर्म कंटेस्टेंट, खुद बता दी सच्चाई

रिलीज से पहले ही ऋतिक की 'Vikram Vedha' पर भारी ऐश्वर्या की 'Ponniyin Selvan', सुबह 4 बजे तक के शो हाउसफुल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios