Asianet News HindiAsianet News Hindi

छोटा ब्रालेट पहनकर पब्लिक में निकलीं रश्मिका मंदाना, Oops Moment का शिकार हुईं तो लोग लेने मजे

26 साल की रश्मिका मंदाना साउथ इंडियन सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें पिछली बार दल्कीर सलमान और मृणाल ठाकुर स्टारर तेलुगु फिल्म 'सीता रामम' में महत्वपूर्ण रोल में देखा गया था।

Goodbye Fake Rashmika Mandanna became victim of Oops moment, Video Viral GGA
Author
First Published Sep 26, 2022, 7:17 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.'गीता गोविंदम', 'डियर कॉमरेड' और 'पुष्पा : द राइज' जैसी साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) के प्रमोशन में व्यस्त हैं।  इसी सिलसिले में वे हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुईं। लेकिन इस दौरान वे ऊप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं। दरअसल, रश्मिका का इस मौके का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे उनकी स्टाइलिस्ट ने उन्हें ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होने से बचाया। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनका यह हाल देख उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना ने बेहद छोटा ब्रालेट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने  ओढ़नी और घाघरा पहना था। जब रश्मिका टीम के साथ जा रही थीं, तब वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इस दौरान उनकी स्टाइलिस्ट ने उनका बचाव किया। हालांकि, रश्मिका मंदाना इसे नजरअंदाज करते हुए बिना झिझक आगे बढ़ जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट

रश्मिका मंदाना का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी टांग खींच रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, "भाई पब्लिक में इतना अनकम्फ़र्टेबल हो जाते हो तो मत पहनो ये सब।" एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा है, "साइड वाली लड़की कह रही है- छुपाओ दीदी, ये सब नहीं दिखाने का किसी को।"

Goodbye Fake Rashmika Mandanna became victim of Oops moment, Video Viral GGA

एक यूजर का कमेंट है, "साड़ी गिर जाए, पर पोज नहीं जाने दूंगी।" एक यूजर का कमेंट है, "दीदी ऐसे कपड़े क्यों पहने हो?" एक यूजर का कमेंट है, "बताओ साला, इनका कपड़ा संभालने के लिए भी लोग रखे हुए हैं। हद है यार।" एक यूजर ने लिखा है, "लड़कियों का यही है। पहले छोटा पहनती हैं, फिर उसे खींचकर बड़ा करना चाहती हैं, वाह।"

Goodbye Fake Rashmika Mandanna became victim of Oops moment, Video Viral GGA

7 अक्टूबर को रिलीज हो रही 'गुडबाय'

बात रश्मिका मंदाना की करें तो 'गुडबाय' उनकी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मिशन मजनू' और रणबीर कपूर अभिनीत 'एनिमल' में भी दिखाई देंगी।

और पढ़ें...

BIGG BOSS 16: क्या दिव्या भारती की यह खूबसूरत कजिन है शो की कन्फर्म कंटेस्टेंट, खुद बता दी सच्चाई

रिलीज से पहले ही ऋतिक की 'Vikram Vedha' पर भारी ऐश्वर्या की 'Ponniyin Selvan', सुबह 4 बजे तक के शो हाउसफुल

200 करोड़ की हेराफेरी का मामला: कोर्ट में पेश हुईं जैकलीन फर्नांडीज, पहचान छुपाने इस अंदाज में पहुंचीं

20 करोड़ में बनी फिल्म को पछाड़ने में 'ब्रह्मास्त्र' को लगे 17 दिन, जानिए क्यों नहीं छू पाएगी 300 करोड़ का आंकड़ा?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios