Asianet News HindiAsianet News Hindi

Koffee With Karan : क्या वरुण धवन के पिता को डेट कर रहे थे करन जौहर? डायरेक्टर ने खुद बताई सच्चाई

'कॉफ़ी विद करन सीजन 7' का प्रीमियर 7 जुलाई को हुआ था, जिसमें अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लीड पेयर को काउच पर देखा गया था। फिनाले एपिसोड इस गुरुवार 29 सितम्बर को वेबकास्ट किया जाएगा।

Koffee With Karan 7: Karan Johar Talks About His Relationship, Reveals Whether He Dated Varun Dhawan Father David Dhawan Or Not GGA
Author
First Published Sep 27, 2022, 12:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करन जौहर (karan Johar) के चैट शो 'कॉफ़ी विद करन 7' (Koffee With Karan 7)  के फिनाले एपिसोड का प्रोमो सोमवार को रिलीज किया गया। इस प्रोमो में करन ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की है। दरअसल, फिनाले एपिसोड में एक अवॉर्ड सेशन देखने को मिलेगा, ‪जिसे जज करने के लिए चार जाने-माने कॉमेडियंस और इन्फ्लुएंसर्स वहां दिखाई देंगे। कुशा कपिला, दानिश सैत, निहारिका एनएम और तन्मय भट्ट। इन चारों को प्रोमो में भी दिखाया गया, जिसमें वे करन से उनके सवाल  पूछने के अंदाज, हर एपिसोड में आलिया भट्ट का जिक्र करने समेत कई पहलुओं पर उनसे सवाल-जवाब कर रहे हैं।

करन से कैसे-कैसे सवाल हुए?

प्रोमो में देखा जा सकता है कि दानिश करन जौहर को उनकी हालिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में बताते हुए कहते हैं कि पूरी फिल्म में आलिया भट्ट वैसे ही शिवा-शिवा चिल्ला रही हैं, जैसे कि खुद करन 'कॉफ़ी विद करन' के हर एपिसोड में आलिया का नाम जपते रहते हैं। इसके आगे कुशा कपिला करन जौहर के उस एपिसोड का जिक्र करती हैं, जिसमें उन्होंने वरुण धवन के सामने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया था। करन ने उस वक्त कहा था कि उनका रिश्ता ख़त्म होने के बाद वरुण धवन ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था। करन ने कुशा को बताया, "वरुण को रिश्ते के बारे में बाय डिफ़ॉल्ट पता था।" इस पर तन्मय भट्ट उन्हें टोकते हैं और कहते हैं, "क्या आप डेविड धवन (वरुण धवन के पापा) को डेट कर रहे थे? आपने कहा कि बाय डिफ़ॉल्ट।"

करन ने क्या दिया जवाब?

तन्मय की बात सुनकर करन जौहर हंस पड़े और उन्होंने बिना देरी किए जवाब दिया, "नहीं मैं डेविड धवन को डेट नहीं कर रहा था।" प्रोमो में करन को शो पर आए गेस्ट के साथ बिंगो गेम खेलते भी देखा गया, जो वे अक्सर गेस्ट के साथ खेलते हैं। इस दौरान करन ने खुलासा किया कि वे अपनी मां से बेहद डरते हैं। वीडियो के अंत में करन जौहर को यह कहते हुए सुना गया कि उन्होंने पहले कभी अपने शो में इतना स्ट्रेस महसूस नहीं किया। क्योंकि फिनाले एपिसोड के दौरान उन्हें पसीना आ रहा था। सीजन 7 का फिनाले एपिसोड गुरुवार को वेबकास्ट होगा।

ये सेलेब्स बने इस बार मेहमान

बात 'कॉफ़ी विद करन' के 7वें सीजन की करें तो यह सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वेबकास्ट हुआ।सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे, जो करन की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर लीड पेयर काम कर रहे हैं। इसके बाद के एपिसोड्स में जान्हवी कपूर-सारा अली खान, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, सामंथा रुथ प्रभु-अक्षय कुमार, विक्की कौशल-सिद्धार्थ मल्होत्रा और गौरी खान-महीप कपूर इस सीजन के मेहमान बने थे।

और पढ़ें...

अर्चना पूरन सिंह ने बयां किया दर्द, जानिए क्यों कहा कि मुझे डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स से काम मांगना पड़ेगा

वर्ल्डवाइड 400 करोड़ से ज्यादा कमाकर भी टॉप 15 में नहीं 'ब्रह्मास्त्र', 6 फिल्मों की तो आधी कमाई भी नहीं कर सकी

छोटा ब्रालेट पहनकर पब्लिक में निकलीं रश्मिका मंदाना, Oops Moment का शिकार हुईं तो लोग लेने मजे

BIGG BOSS 16: क्या दिव्या भारती की यह खूबसूरत कजिन है शो की कन्फर्म कंटेस्टेंट, खुद बता दी सच्चाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios