Asianet News HindiAsianet News Hindi

राखी सावंत ने पोर्न स्टार कहा तो भड़क गईं शर्लिन चोपड़ा, कहा- तुम तो सब्सक्रिप्शन पर बॉयफ्रेंड और पति बनाती हो

शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पर खूब छींटाकशी कर रहे हैं। पहले राखी ने शर्लिन को पोर्न स्टार कहा और अब शर्लिन ने उनकी तुलना कीड़ों-मकोड़ों से कर दी है।

Sherlyn Chopra Filed Police Complaint Against Rakhi Sawant For Calling Her Porn Star GGA
Author
First Published Nov 5, 2022, 3:22 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyin Chopra) ने कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने यह शिकायत हाल ही में राखी सावंत द्वारा उन पर किए गए अपमानजनक बयान को लेकर की है। शर्लिन ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से हुई बातचीत में राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की पुष्टि है। उन्होंने कहा है, "मेरी लीगल टीम ने आईपीसी की धारा 499 (मानहानि), '500 (मानहानि के लिए सजा), 509 (शब्द, इशारे या कृत्य से महिलाओं की अस्मिता का अपमान) और 503 ( आपराधिक इरादा) के अंतर्गत शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है।"

राखी सावंत की तुलना टॉमी से की

शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि राखी उनके खिलाफ झूठ फैला रही हैं और #MeToo पीड़ितों की एकता को टारगेट कर रही हैं। शर्लिन ने यह आरोप भी लगाया कि राखी सब्सक्रिप्शन बॉयफ्रेंड्स और हस्बैंड्स बनाती हैं, सोशल मीडिया के जरिए उन्हें अपमानित कर सकें। बकौल शर्लिन, "इंडस्ट्री के ये टॉमीज #MeToo विक्टिम्स की एकता को निशाना बना रहे हैं। वे झूठे बयान दे रहे हैं कि शर्लिन चोपड़ा पोर्न स्टार है, वैश्या है। यह घटिया और अपमानजनक इंसान राखी सावंत, इसकी कार्यप्रणाली क्या है? होटलों में प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइज करती है और सब्सक्रिप्शन पर बॉयफ्रेंड और पति बनाती है। उन्हें लूटती है और मीडिया में उन्हें अपमानित करती है। सबको पता ही कि वह कैसे काम करती है। उसका भीख मांगना कभी नहीं रुकता।"

कीड़ों-मकोड़ों से भी राखी को तौला 

शर्लिन ने एक अन्य बातचीत में कहा, "राखी चाहती है कि हम पीड़ित महिलाओं का मकसद नाकामयाब हो। लेकिन मैं ऐसा होने दूंगी नहीं। जब-जब हम यौन शोषण के खिलाफ आवाज़ उठाते हैं, राखी सावंत जैसे कीड़े-मकोड़े, कॉकरोच अपने बिलों से निकल आते हैं और यौन शोषण करने वालों का विरोध करने वालों का विरोध शुरू कर देते हैं। आखिर क्यों पीड़ित महिलाओं के प्रति सहानुभूति नहीं दिखा सकते हैं? ऐसी क्या मजबूरी है? क्योंकि राखी सावंत इतनी बार यूज और अब्यूज हुई है कि आज जब किसी महिला का यौन शोषण होता है या किसी बच्ची का बलात्कार होता है तो उसे वह वारदात आपत्तिजनक बिल्कुल नहीं लगती। उसे लगता है कि हर पुरुष का यह जन्मसिद्ध अधिकार है कि वह महिलाओं का यौन शोषण करे। इस तरह की घिनौनी सोच सिर्फ और सिर्फ एक ही चीज दर्शाती है और वह है नीचता। ऐसी मानसिकता के साथ अगर कोई जी रहा है तो उसे चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।"

आखिर क्या है दोनों के बीच का विवाद?

#MeToo के आरोपी साजिद खान (Sajid Khan) की कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में एंट्री के बाद से शर्लिन चोपड़ा लगातार उनका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई है। दूसरी ओर राखी सावंत शर्लिन के इस कदम का विरोध कर रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक बातचीत में शर्लिन चोपड़ा को पोर्न स्टार कहा था और दावा किया था कि वे बड़े लोगों के साथ संबंध बनाकर बाद में उन्हें ब्लैकमेल करती हैं।

और पढ़ें...

'कांतारा' की ऐसी आंधी कि 3 नई बॉलीवुड फ़िल्में मिलकर भी इसके 36वें दिन के बराबर कमाई नहीं कर पाईं

रेयर बीमारी से जूझ रहे 35 साल के वरुण धवन, ज्यादा प्रेशर लेने की वजह से हुई ऐसी हालत

पलक मुछाल की मेहंदी सेरेमनी की 9 INSIDE PHOTOS: देखें जैकी श्रॉफ समेत कौन-कौन पहुंचा?

इस साल की 22 ब्लॉकबस्टर इंडियन फ़िल्में, लिस्ट में बॉलीवुड की सिर्फ 2, टॉप 3 में एक भी नहीं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios