Asianet News HindiAsianet News Hindi

'कांतारा' की ऐसी आंधी कि 3 नई बॉलीवुड फ़िल्में मिलकर भी इसके 36वें दिन के बराबर कमाई नहीं कर पाईं

30 सितम्बर को रिलीज हुई 'कांतारा' 36 दिन बाद भी जबर्दस्त चल रही है। आलम यह है कि पहले 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' को पछाड़ने के बाद अब इस फिल्म ने हालिया रिलीज 'फोन भूत', 'मिली' और 'डबल एक्सएल' को शिकस्त दे दी है।

Phone Bhoot, Double XL and Mili all three together could not stop the pace of Kantara at the box office GGA
Author
First Published Nov 5, 2022, 1:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शुक्रवार (4 नवम्बर) को बॉक्स ऑफिस (Box office) पर तीन बॉलीवुड फ़िल्में रिलीज हुईं और तीनों को इतनी धीमी शुरुआत मिली है कि सभी मिलकर भी 3 करोड़ रुपए का कलेक्शन नहीं कर पाईं। इनमें भी सबसे बुरा हाल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (huma Qureshi) स्टारर 'डबल एक्सएल' (Double XL) का है, जो 30 लाख रुपए भी पहले दिन नहीं कमा पाई है। जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) स्टारर 'मिली' (Mili) का भी बुरा हाल है और कटरीना कैफ (Katrina kaif) स्टारर 'फ़ोन भूत' (Phonne Bhoot) भी खास कमाल नहीं कर पाई।

ऐसा रहा तीनों फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन

तीनों फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो सीताराम रमानी के निर्देशन में बनी 'डबल एक्सएल' पहले दिन बमुश्किल 25 लाख रुपए ही कमा पाई है। वहीं, मैथुकुट्टी ज़ेवियर निर्देशित 'मिली' तकरीबन 52 लाख रुपए के ओपनिंग कलेक्शन पर सिमट गई। गुरमीत सिंह के निर्देशन वाली 'फोन भूत' बाकी दो फिल्मों के मुकाबले तो बेहतर रही, लेकिन कलेक्शन के लिहाज से यह भी महज 2 करोड़ रुपए पर सिमट गई। अगर तीनों फिल्मों का कलेक्शन भी मिला लें तो यह 2.77 करोड़ रुपए के आसपास होता है। 

तीनों मिलकर भी 'कांतारा' को टक्कर नहीं दे पाईं 

कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपनी तूफानी रफ़्तार से चल रही है। फिल्म ने रिलीज के 36वें दिन यानी 6ठे शुक्रवार को देशभर से लगभग 3 करोड़ रुपए कमाए, जो 'डबल एक्सएल', 'मिली' और 'फोन भूत' तीनों के साझा कलेक्शन से भी ज्यादा है। अकेले हिंदी बेल्ट की बात करें, तब भी इस फिल्म ने 'डबल एक्सएल' के ओपनिंग कलेक्शन से 8 गुना और 'मिली' के ओपनिंग कलेक्शन 4 गुना कमाई 22वें दिन (क्योंकि हिंदी में यह फिल्म 14 दिन लेट रिलीज हुई थी) कर ली है। फिल्म ने 22वें दिन हिंदी बेल्ट में लगभग 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जो 'फोन भूत' के पहले दिन के कलेक्शन के लगभग बराबर है।

क्या है तीनों बॉलीवुड फिल्मों की कहानी 

शुक्रवार को रिलीज हुई तीनों बॉलीवुड फिल्मों में से 'डबल एक्सएल' कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी के माध्यम से उन लोगों की व्यथा दिखाने की कोशिश की गई है, जो मोटापे के कारण समाज में आलोचना झेलते हैं। वहीं, 'मिली' सर्वाइवल ड्रामा है, जो मिली नाम की लड़की के संघर्ष को दिखाती है, जो अनजाने में एक फ्रीज में बंद हो जाती है और उसकी खबर लेने वाला आसपास कोई नहीं होता है। तीसरी फिल्म 'फोन भूत' हॉरर कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें एक आत्मा (कटरीना कैफ) दो जीवित इंसानों  मेजर (सिद्धांत चतुर्वेदी) और गुल्लू (ईशान खट्टर) के साथ मिलकर आत्माओं को मुक्ति दिलाने का बिजनेस शुरू करते हैं।

और पढ़ें...

रेयर बीमारी से जूझ रहे 35 साल के वरुण धवन, ज्यादा प्रेशर लेने की वजह से हुई ऐसी हालत

पलक मुछाल की मेहंदी सेरेमनी की 9 INSIDE PHOTOS: देखें जैकी श्रॉफ समेत कौन-कौन पहुंचा?

इस साल की 22 ब्लॉकबस्टर इंडियन फ़िल्में, लिस्ट में बॉलीवुड की सिर्फ 2, टॉप 3 में एक भी नहीं

पलक मुछाल की शादी: 'आशिकी 2' की सिंगर की हल्दी सेरेमनी की 5 PHOTOS

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios