Asianet News HindiAsianet News Hindi

SEXY अमीषा पटेल को फटे हाल में देख लोगों ने लिए मजे, एक बोला- हाथ में कटोरा होता तो क्या बात थी


हॉट और सेक्सी अदाओं के लिए फेमस अमीषा पटेल की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें उनकी हालत देखकर सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है। कईयों ने भिखारी तक कह दिया। वहीं, एक ने कहा- बस हाथ में कटोरे की कमी है।

sexy and bold ameesha patel brutally trolled for her wired outfit KPJ
Author
First Published Sep 27, 2022, 9:09 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अपनी बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए फेमस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कुछ ऐसा कर गुजरती है कि लाइमलाइट में आ जाती है। हाल ही में अमीषा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अमीषा ने बहुत ही अजीबोगरीब कपड़े पहन रखे थे। दरअसल, सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि वे हद से ज्यादा रिप्ड जीन्स और छोटा टॉप पहने स्पॉट हुई। उन्होंने जो जीन्स पहन रखी थी वो स्ट्रीप वाली थी, जिसका एक स्टेप था ही नहीं। अक्सर बोल्ड और हॉट दिखने वाली अमीषा को ऐसे फटे हाल में देख लोग मजे लेते हुए कमेंट्स कर रहे है। एक ने अमीषा का मजाक उड़ाते हुए लिखा- एक कटोरा होता तो कहना ही क्या था फिर। एक अन्य ने लिखा- ओ माय गॉड, इसे देखकर लगा रहा है कि इस लोगों की गैंग ने बुरी तरह पिटा है। इसी तरह अन्य ने भी अमीषा की हालत देखकर भद्दे कमेंट्स किए।


अमीषा पटेल को देख लोगों के किए कमेंट्स
अमीषा पटेल की जो फोटोज सामने आई है, उसमें उनके बाल खुले है और उन्होंने गॉगल भी लगा रखा है। वह बार-बार कैमरामैन को देखकर अपने बालों को संवारती नजर आ रही है। उनकी हालत पर लोग जमकर भद्दे कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- बुढ्डी कैसी लग रही है और अपने आप को छोटी बच्ची समझ रही है। एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- भिखारी लग रही है। वहीं, कुछ ने अमीषा के लुक की तरीफ भी की। आपको बता दें कि अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रही है। वहीं, वह इन दिनों बतौर गेस्ट कई इवेंट्स में भी शामिल हो रही है।


गदर 2 में नजर आएंगी अमीषआ पटेल
आपको बता दें कि अमीषा पटेल ने ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था। इसके बाद वह फिल्म गदर एक प्रेमकथा में नजर आई। सनी देओल के साथ वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ दिए थे। इन दो फिल्मों के अलावा अमीषा की और कोई फिल्म हिट नहीं रही। उनका बॉलीवुड करियर भी जल्दी ही खत्म हो गया। दरअसल, विक्रम भट्ट के साथ अफेयर को लेकर अमीषा काफी सुर्खियों में रही। इतना ही नहीं उन्होंने घरवालों पर उनके पैसों के साथ हेरफेर करने के आरोप भी लगाए। कई कॉन्ट्रोवर्शिस में शामिल होने के कारण उनका करियर ढलान पर आ गया। हालांकि, वे गदर के सीक्व्ल गदर 2 में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। फिल्म में वह सनी देओल के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़ें

KGF 2-RRR के बाद अब BOX OFFICE पर हंगामा करने आ रही ये साउथ मूवी, कहीं Vikram Vedha पर न पड़ जाए भारी

Bigg Boss 16: घरवालों की नाक में दम करने शो में एंट्री लेंगे Ex कंटेस्टेंट्स, गेम पलटने चलेंगे चाल

Vikram Vedha: सैफ अली खान से 4 गुना ज्यादा मिली ऋतिक रोशन को FEES, इनको दी गई बस इतनी ही रकम

इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios