Asianet News HindiAsianet News Hindi

रणबीर कपूर ने सबके सामने खोल डाला बेडरूम सीक्रेट, बताया पलंग पर ऐसी गंदी हरकत करती है आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अभी भी सुर्खियां बंटोर रहे है। कपल आए दिन मीडिया पोर्टल से बात कर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई सारी बातें शेयर कर रहा है। इसी बीच रणबीर ने पत्नी के बारे में एक अजीब खुलासा किया।

ranbir kapoor reveals he struggles while sleeping with pregnant wife alia bhatt here is why KPJ
Author
First Published Sep 27, 2022, 6:57 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) अभी भी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। इतना ही नहीं कपल काफी समय से अलग-अलग मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात कर रहा है। इतना ही नहीं दोनों ही एक-दूसरे का आदतों को लेकर भी खुलकर बात कर रहे है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि प्रेग्नेंट पत्नी आलिया के साथ सोने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ती है। सोते वक्त वह आलिया की एक आदत से काफी परेशान हो जाते है। उन्होंने बताया कि सोते आलिया तिरछी हो जाती है और अपनी जगह से घूम जाती है, जिसकी वजह से बैड पर सोने उनके लिए जगह ही नहीं बचती है। रणबीर बताया कि सोते वक्त आलिया का सिर कहीं और उनके पैर कहीं और होते हैं। और उन्हें बिस्तर का कोने ही मिल पाता है सोने के लिए।


पति को लेकर आलिया भट्ट ने किया खुलासा
वहीं, इंटरव्यू के आलिया भट्ट ने भी पति रणबीर कपूर को लेकर मजेदार खुलासा किया। जब उनके पूछा गया कि रणबीर की कौन से आदत उन्हें पसंद नहीं है तो उन्होंने कहा- रणबीर का चुप रहना उन्हें पसंद नहीं। वह बहुत अच्छे लिसनर हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनकी यह आदत बर्दाश्त नहीं होती क्योंकि कभी-कभी वो चाहती हैं कि रणबीर जवाब दें, लेकिन वो फिर भी चुप ही बैठे रहते हैं। आपको बता दें कि रणबीर-आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। इस प्राइवेट वेडिंग में सिर्फ घरवालें और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं इस शादी में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े महज कुछ लोगों को ही बुलाया था। 


5 साल डेटिंग के बाद की शादी
आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर कहीं जाकर शादी करने का फैसला लिया था। उनकी लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के साथ ही शुरू हुई थी और फिल्म रिलीज से पहले दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। बात रणबीर के वर्कफ्रंट की करें तो वे लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह एनिमल में रश्मिका मंदाना के साथ काम कर रहे है। बात आलिया की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 2023 में रिलीज होगी। 

 

ये भी पढ़ें

KGF 2-RRR के बाद अब BOX OFFICE पर हंगामा करने आ रही ये साउथ मूवी, कहीं Vikram Vedha पर न पड़ जाए भारी

Bigg Boss 16: घरवालों की नाक में दम करने शो में एंट्री लेंगे Ex कंटेस्टेंट्स, गेम पलटने चलेंगे चाल

Vikram Vedha: सैफ अली खान से 4 गुना ज्यादा मिली ऋतिक रोशन को FEES, इनको दी गई बस इतनी ही रकम

इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios