Asianet News HindiAsianet News Hindi

किसी ने एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी उर्फी जावेद की फोटो, पढ़ें कैसा था घरवालों का रिएक्शन

बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलर हुईं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार किसी शख्स ने उनकी फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थी। 

When someone uploaded urfi javed photo on the adult site kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 28, 2022, 12:33 PM IST

मुंबई। उर्फी जावेद (Urfi Javed) जबसे बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss) में आई हैं, तभी से वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। कई बार उर्फी का उनकी ड्रेस की वजह से मजाक भी उड़ चुका है। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि उर्फी जावेद को इन चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे, उर्फी जावेद यंग एज में भी स्लट शेम का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार किसी शख्स ने उनकी फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थीं। 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के मुताबिक, जब वो 15 साल की थीं तो उसी दौरान किसी ने उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर डाल दी थी। इसके बाद उन्हें अपनी फैमिली के गुस्से का शिकार बनना पड़ा था। इतना ही नहीं, लखनऊ के लोगों ने भी उर्फी जावेद की जमकर खिंचाई की थी। बता दें कि उर्फी इसी शहर की रहने वाली हैं। 

ऑफ शोल्डर टॉप में खिंचाई थी फोटो : 
आरजे अनमोल (RJ Anmol) और उनकी पत्नी अमृता राव (Amrita Rao) के साथ एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया- मैं लखनऊ की रहने वाली हूं। ये वाकया तब हुआ था, जब मेरी उम्र करीब 15 साल थी। उस वक्त मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहनकर एक फोटो खिंचाई थी और तब लखनऊ जैसे शहर में इस तरह के कपड़े काफी बोल्ड माने जाते थे। मैंने अपनी वो फोटो फेसबुक पर शेयर की। लेकिन किसी ने मेरी उस तस्वीर को पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

घरवालों ने बताई मेरी गलती : 
उर्फी जावेद (Urfi Javed) के मुताबिक, मैंने जो ड्रेस पहनी थी वो एक सिंपल ऑफ शोल्डर टॉप था। उसमें ऐसा कुछ नहीं था, जो अश्लील हो लेकिन इसके बाद मेरी फैमिली के साथ ही पूरे शहर में बवाल मच गया। घरवालों ने आगबबूला होते हुए कहा कि ये तुम्हारी गलती है, तुमने इस तरह के कपड़े पहनकर फोटो क्यों खिंचाई और बाद में उसे फेसबुक पर भी डाल दिया। बता दें कि उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। हालांकि, वो इस शो से जल्दी ही एलिमिनेट हो गई थीं। 

ये भी देखें : 
एक के उपर एक पैंट पहने दिखीं उर्फी जावेद, अजीबोगरीब ड्रेस देख एक बोला- ये तो स्टेपनी का जुगाड़ है

ब्रा और टॉप उतार बॉडी पर फूल चिपकाए दिखीं Urfi Javed, लोग बोले-फ्लॉवर गिरे तो मामला बिगड़ सकता है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios