Asianet News Hindi

87 साल की बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन ने जीता सभी का दिल, कप्तान कोहली खुद पहुंचे मिलने

बांग्लादेश को 28 रनों से मात देकर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में एंट्री मार ली है। जीत के बाद अनोखा नजारा देखने को मिला। 87 साल की बुजुर्ग महिला चारुलता पटेल से मिलने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा पहुंचे। 

87-year-old senior womens cricket fan won hearts, Captain Kohli meet her
Author
Birmingham, First Published Jul 5, 2019, 5:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बर्मिंघम. भारत ने मंगलवार को बांग्लादेश को 28 रनों से मात देकर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में एंट्री मार ली है। इस जीत के बाद इंडिया आठ में से 6 मैच जीत कर पॉइंट टेबल में 13 अंक के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई है। वहीं जीत के बाद अनोखा नजारा देखने को मिला। जहां 87 साल की बुजुर्ग महिला चारुलता पटेल से मिलने कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा पहुंचे। 

दरअसल, इंग्लैंड के बर्मिंघम में एजबेस्टन स्टेडियम में इंडिया को सपोर्ट करने 87 साल की बुजुर्ग महिला फैन चारुलता पटेल पहुंची थी। मैच के जीतने के बाद रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली  बुजुर्ग महिला फैन से मिलने पहुंचे। रोहित शर्मा ने ट्वीटर फोटो साझा करते हुए लिखा, 'एक खास फैन के साथ जीत का जश्न मनाते मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा'। वहीं फैन चारुलता पटेल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को अपना आशीर्वाद दिया। जीत के बाद विराट कोहली ने इस बुजुर्ग महिला फैन से बातचीत भी की। 

बता दें, स्टेडियम में क्रिकेट फैन चारुलता पटेल जिस तरह से टीम इंडिया का सपोर्ट कर हौसला बढ़ा रही थीं, उसने सभी को मुरीद बना लिया। वहीं इस फैन ने कहा है कि इंडिया वर्ल्डकप जीतेगा, मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि इंडिया जीत जाए। उन्होंने टीम इंडिया को जीत का आशीर्वाद भी दिया। 

कौन हैं चारुलता पटेल ?
चारुलता इंडिया में नहीं तंजानिया में पैदा हुई हैं। उनके सारे बच्चे काउंटी खेले हैं जिस वजह से उन्हें क्रिकेट में दिलचस्पी है। चारूलता के माता पिता इंडिया से हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios