Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीच मैदान पर फील्डिंग करने पहुंचा डॉगी, मुंह में गेंद को दबाकर फील्डरों को जमकर दौड़ाया

ऑल-आयरलैंड टी20 महिला कप (All Ireland T20 Women's Cup) के सेमीफाइनल मैच में अनोखा सीन देखा गया। यहां बीच मैदान पर कुत्ता मुंह में गेंद दबाए भागता नजर आया। 

A Dog Interrupts All Ireland T20 Women's Cup Semi final Match, video goes viral
Author
Ireland, First Published Sep 12, 2021, 1:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट मैदान में कई बार देखा जाता है, कि कोई कुत्ता या बिल्ली मैदान पर आ जाते है और खेल में बाधा डाल देता है। कुछ ऐसा ही हुआ शनिवार को ब्रेडी क्रिकेट क्लब और सिविल सर्विस नॉर्थ की टीम के बीच ऑल-आयरलैंड टी 20 महिला कप के सेमीफाइनल मुकाबले में, जब एक डॉगी बीच मैच में ही फील्ड पर आ गया और मुंह में गेंद दबाए इधर-उधर भागने लगा। इस डॉगी ने मैदान पर फील्डरों को भी अपने पीछे दौड़या और खूब सुर्खियां बटोरी। आइए आपको भी दिखाते हैं, इस क्यूट से पप्पी का ये वीडियो...

शनिवार 11 सितंबर को ऑल आयरलैंड टी20 कप का सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा था। जब दूसरी पारी में स्कोर 8.3 ओवर में 47/6 था और बल्लेबाजी पक्ष को 21 गेंदों में जीत के लिए 27 की जरूरत थी, तब एक डॉग 22-यार्ड पिच की ओर दौड़ता हुआ नजर आया, जिसने खेल को कुछ समय के लिए रोकने के लिए मजबूर किया। ये कुत्ता जल्द ही गेंद को अपने मुंह में दबाए बल्लेबाज की ओर दौड़ा, जैसे की वो भी उसे आउट करना चाह रहा हो, लेकिन बैट्समैन ने उसे पकड़ लिया। 

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो पोस्ट किया, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। वहीं, मैच की बात की जाए, तो सिविल सर्विस की टीम 12 ओवरों में 9 विकेट खोकर सिर्फ 63 रन बना सकी और डकवर्थ-लुइस नियम से ब्रीडी क्लब ने 11 रनों से मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई। लेकिन मैच में जीत-हार से ज्यादा सुर्खियां डॉगी ने बटोरी।

ये भी पढ़ें- अपनी पार्टनर के बिना ही UAE पहुंचे पंजाब किंग्स के कप्तान, पंत-शमी सहित ये खिलाड़ी भी अपनी टीम में लौटें

ब्रिटेन का 53 साल का इंतजार खत्म हुआ, महज 18 साल की उम्र में इस लड़की ने US Open में रचा इतिहास

शिखर धवन के बाद इस खिलाड़ी के परिवार में भी आई दरार, ननद- भाभी के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios