Asianet News Hindi

कोरोना के खिलाफ जंग में हरभजन के बाद युवराज ने किया अफरीदी का समर्थन, बोले: यह एक दूसरे की देखरेख करने का समय

टीम इंडिया के टर्बिनेटर हरभजन सिंह के बाद सिक्सर किंग युवराज सिंह ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का समर्थन किया है। अफरीदी यहां कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों की मदद कर रहे हैं और जरूरतमंदों को सभी जरूरी चीजें उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं। 

After Harbhajan in the war against Corona, Yuvraj supported Afridi, said: it's time to look after each other kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 1, 2020, 10:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के टर्बिनेटर हरभजन सिंह के बाद सिक्सर किंग युवराज सिंह ने भी कोरोना के खिलाफ जंग में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी का समर्थन किया है। अफरीदी यहां कोरोना के खिलाफ जंग में लोगों की मदद कर रहे हैं और जरूरतमंदों को सभी जरूरी चीजें उपलब्ध कराने की कोशिश कर रहे हैं। पाकिस्तान में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 2 हजार के पार जा चुकी है, जबकि 26 लोग इस महामारी में अपनी जान गंवा चुके हैं। युवराज ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके लोगों से शाहिद अफरीदी की मदद करने की अपील की है। इससे पहले उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह भी यह काम कर चुके हैं। 

युवराज ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा "यह मुश्किल समय है। ऐसे समय में हमें एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है, खासकर उनकी जिनके पास कम संसाधन हैं। आइए अपना योगदान दें। कोविड 19 के खिलाफ इस बड़ी पहल में मैं शाहिद अफरीदी और शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का समर्थन करता हूं। प्लीज डोनेट कोरोना. कॉम पर दान करें।" इसके बाद उन्होंने लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की और हरभजन सिंह का भी जिक्र किया। 

इससे पहले हरभजन सिंह ने भी शाहिद अफरीदी का समर्थन किया था और लोगों से उनकी मदद करने की बात कही थी। उन्होंने लिखा "पूरी दुनिया के लिए यह बहुत ही मुश्किल भरा समय है। आइए शाहिद अफरीदी और उनकी संस्था की मदद करने में अपना योगदान दें। ये लोग महान कार्य कर रहे हैं। प्लीज इनके साथ हाथ मिलाकर आप जो योगदान कर सकते हैं करें।" इसके बाद उन्होंने युवराज सिंह, वसीम अकरम और शोएब अख्तर को इस ट्वीट में टैग किया था, जिसके जवाब में युवराज ने भी लोगों से मदद करने की अपील की। 

सोशल मीडिया पर मचा बवाल 
टीम इंडिया के 2 स्टार खिलाड़ियों का पाकिस्तान के लिए मदद करने की अपील करना भारतीय फैंस को रास नहीं आया और इस मामले पर सोशल मीडिया में बवाल मच गया। फैंस ने युवराज सिंह और भज्जी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने उन्हें वो सभी बातें याद दिलाई जो शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ कही थी और इन दोनों स्टार खिलाड़ियों से सवाल किया कि आप पाकिस्तान का समर्थन कैसे कर सकते हैं, जबकि कई लोगों ने इन दोनों खिलाड़ियों का समर्थन भी किया। इन लोगों ने मुश्किल समय में सबको साथ आने की बात कही और सभी जरूरतमंदों की मदद करने को कहा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios