Asianet News Hindi

फिर शांत रहा कप्तान का बल्ला, इस तरह उत्तराखंड पुलिस ने उड़ाई कोहली की खिल्ली

उत्तराखंड पुलिस ने कोहली को लेकर मजाकिया ट्वीट किया और लिखा कि हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है। पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं। 

After Virat Kohli Gets Out on zero, Uttarakhand Police Tweet to raise driving awareness dva
Author
Ahmedabad, First Published Mar 13, 2021, 7:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड (India vs England T20) के बीच शुक्रवार को हुए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के शुरआती ओवर में आउट होने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी जीरो पर आउट हो गए थे। जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस ने कोहली को लेकर मजाकिया ट्वीट किया और रैश ड्राइविंग करने वाले लोगों को सलाह दी। उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने ट्वीट में लिखा कि हेलमेट लगाना ही काफी नहीं है। पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं। यूके पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

टेस्ट के बाद टी-20 में भी खराब फॉर्म में कोहली
इंटरनेशनल क्रिकेट में ये 28वां मौका है, जब कोहली खाता नहीं खोल सके। वहीं,  पिछली 5 इंटरनेशनल पारियों में कोहली तीन बार जीरो पर आउट हुए हैं। इस बार भी वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए। विराट कोहली को आदिल रशीद ने क्रिस जॉर्डन के हाथों कैच आउट कराया। इसके साथ ही विराट सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले भारतीय कप्तान भी बन गए हैं। बतौर कप्तान इंटरनेशनल क्रिकेट में 14वीं बार जीरो पर आउट हुए हैं। जबकि सौरव गांगुली के 13, धोनी 11 और कपिल देव 10 बार जीरो पर आउट हुए थे।

सीरीज में 1-0 से आगे हुई इंग्लैंड
टी20 के पहले मैच में इंडिया को खराब बल्लेबाजी का सामना करना पड़ा। केवल श्रेयस अय्यर ने टीम के लिए सही पारी खेली, जिसमें उनके अर्धशतक ने भारत को 124 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा। वहीं, इंग्लैंड ने बड़ी आराम से 15.3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान के साथ इस लक्ष्य का भेद दिया। इसके साथ ही वह 5 टी20 सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios