Asianet News Hindi

रायडू ने कहा क्रिकेट को अलविदा , सभी फॅार्मेट से किया संन्यास का ऐलान

33 साल के अंबाती रायडू ने कुल 55 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उन्होंने 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं, इसमें 3 शतक 10 अर्धशतक शामिल हैं।

ambati rayudu declare retirement from all format of cricket
Author
Mumbai, First Published Jul 5, 2019, 6:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने बुधवार को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। 33 साल के अंबाती रायडू ने कुल 55 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उन्होंने 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं, इसमें 3 शतक 10 अर्धशतक शामिल हैं। हालांकि संन्यास की जल्द घोषणा कर के रायडू ने सबको चौंका दिया है। 

बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी ने रायडू के संन्यास की जानकारी मीडिया को दी है। बीसीसीआई को उनका मेल मिला है। जोहरी ने जानकारी दी, रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया,  और वह फिलहाल एक साल और आईपीएल खेलेंगे। 

रायडू को वर्ल्डकप में भेजी गई 15 लोगों को टीम में शामिल नहीं किया गया था। जिसपर काफी चर्चाएं भी हुईं थी। शिखर धवन और विजय शंकर के वर्ल्डकप से बाहर होने के बावजूद रायडू को जगह नहीं दी गई। उनकी जगह ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल को टीम में जगह मिली थी। वहीं शंकर को टीम लिए जाने के बाद बीसीसीआई ने तर्क दिया था, शंकर को तीनों फॉर्मेट के परफोर्मेंस की वजह से लिया गया था। जिसपर रायडू ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, उन्होंने वर्ल्डकप देखने के लिए 3 डी ग्लास ऑर्डर किए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios