Asianet News HindiAsianet News Hindi

U19 World Cup Match: आयरलैंड-जिम्बाब्वे मैच में महसूस किए गए भूकंप के झटके

रविवार को क्वींस पार्क ओवल में जिम्बाब्वे और आयरलैंड (Zimbabwe vs Ireland) के मैच के दौरान भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस किए गए। 

An earthquake was felt during the U19 World Cup match between Zimbabwe and Ireland here at the Queen's Park Oval-mjs
Author
Tarouba Road, First Published Jan 30, 2022, 9:57 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 (Under 19 Cricket World Cup 2022) में रविवार को क्वींस पार्क ओवल में जिम्बाब्वे और आयरलैंड (Zimbabwe vs Ireland) के मैच के दौरान भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस किए गए। 

जिम्बाब्वे की बल्लेबाजी के दौरान आए झटके 

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पोर्ट ऑफ स्पेन के तट भूकंप का केंद्र बताया जा रहा है। भूकंप के दौरान स्टेडियम में हल्के झटके महसूस किए गए थे। जिस समय यह भूकंप के झटके महसूस किए उस समय जिम्बाब्वे टीम आयरलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी कर रही थी। एकाएक आए भूकंप के बाद खिलाड़ी कुछ घबरा से गए। हालांकि इसके कुछ ही देर में सबकुछ सामान्य हो गया। 

An earthquake was felt during the U19 World Cup match between Zimbabwe and Ireland here at the Queen's Park Oval-mjs

आयरलैंड के स्पिनर मैथ्यू हम्फ्रीज छठे ओवर की पांचवीं गेंद ब्रायन बेनेट को फेंक रहे थे। इसी दौरान मैदान में भूकंप के झटके महसूस किए गए और फ्रंट-ऑन कैमरे को काफी तेजी से हिलते हुए दिखाया गया। हालांकि इस भूकंप से मैच प्रभावित नहीं हुआ। कमेंटेटरों ने लाइव प्रसारण के दौरान अनुभव किए गए झटकों के बारे में बात भी की। 

आयरलैंड ने जिम्बाब्वे को हराया 

आयरलैंड ने जिम्बाब्वे को आठ विकेट से हराकर प्लेट फाइनल में अपना रास्ता पक्का कर लिया, जहां उसका सामना संयुक्त अरब अमीरात से होगा। जिम्बाब्वे ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निश्चय किया। जिम्बाब्वे टीम 48.4 ओवर में 166 रनों पर ही ढेर हो गई। इसके बाद जवाबी पारी खेलने उतरी आयरलैंड टीम ने 32 ओवर में 2 विकेट खोकर और 169 रन बनाते हुए मैच आसानी से अपने नाम कर लिया। 

यह भी पढ़ें: 

U-19 World Cup 2022: बांग्लादेश को हराकर 10वीं बार सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

Under 19 World Cup 2022: चोट के चलते वासु वत्स वर्ल्ड कप से बाहर, आराध्या यादव को मिली टीम में जगह

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के जिम्बाब्वे दौरे को फिर लगा ग्रहण, ये बड़ी वजह आ रही है सामने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios