Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनुष्का ने कोहली के बाल काटते हुए शेयर किया वीडियो, चहल बोले भाभी कैंची पैंची छोड़ो सीधे...

क्वारेंटाइन टाइम में सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। आमतौर पर क्रिकेट के व्यस्त शेड्यूल की शिकायत करने वाले इन खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के कारण घर में रहने के लिए लंबा समय मिल गया है। 

Anushka shared a video of Kohli's hair cut, Chahal said, "Bhabhi scissor vanchi leave straight kpb
Author
New Delhi, First Published Mar 29, 2020, 5:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. क्वारेंटाइन टाइम में सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। आमतौर पर क्रिकेट के व्यस्त शेड्यूल की शिकायत करने वाले इन खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के कारण घर में रहने के लिए लंबा समय मिल गया है। इस दौरान सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी पत्नी अनुष्का के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। इस बीच अनुष्का ने कोहली के बाल काटते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था, जिस पर रिप्लाई देते हुए चहल ने लिखा "भाभी ट्रिमर आने दो फुल ऑन, नो कैंची पैंची।" चहल इससे पहले भी चहल कई मौकों पर साथी खिलाड़ियों के साथ मौज मस्ती करते नजर आए हैं। 

चहल अपने मजाकिया स्वभाव के लिए ही जाने जाते हैं और सभी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर या सोशल मीडिया पर मजाक करते रहते हैं। फिलहाल देश के सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और खुद को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा रहे हैं। इस बीच चहल ने इंस्टाग्राम पर कोहली के मजे ले लिए। अब फैंस को इस पर कोहली के जवाब का इंतजार है। विराट भी आमतौर पर खेल को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं, पर किसी की टांग खीचने में भी वो पीछे नहीं रहते हैं। 

IPL में भी दिखती है कोहली चहल की जुगलबंदी 
युजवेन्द्र चहल और विराट कोहली के बीच काफी गहरी दोस्ती है। दोनों टीम इंडिया के लिए T-20 और वनडे क्रिकेट में साथ ही खेलते हैं। इसके अलावा IPL में भी दोनों खिलाड़ी साथ ही खेलते हैं। पूरे टूर्नामेंट के दौरान इन दोनों के बीच हंसी मजाक जारी रहता है, क्योंकि IPL में किसी भी खिलाड़ी पर मैच जीतने का उतना दबाव नहीं रहता, जितना इंटरनेशनल मैचों में रहता है। इसी वजह से जल्दी जल्दी मैच होने के बावजूद सभी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में आराम महसूस करते हैं।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios