Asianet News Hindi

विराट बहा रहे मैच में पसीना और इस तरह समोसा पार्टी कर रहीं अनुष्का, शेयर की फोटो

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह इंग्लैंड की भीनी-भीनी ठंड में फिटनेस को साइड में रख गरमा-गर्म समोसे और लाल चटनी का आनंद ले रही हैं।

Anushka Sharma enjoys plate of hot samosas while watching WTC final test match dva
Author
Southampton, First Published Jun 20, 2021, 10:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC WTC Final 2021) साउथैम्पटन में खेला जा रहा है। पहले दिन बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाया, लेकिन दूसरे दिन न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है। भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट गंवाकर 146 रन बनाए थे। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप कप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर डटे हुए थे। एक तरफ टीम के कप्तान मैदान पर पसीना बहा रहे हैं, तो दूसरी तरफ उनकी पत्नि इंग्लैंड की भीनी सी ठंड में फिटनेस को साइड में रख गरमा-गर्म समोसा का लाल चटनी के साथ आनंद ले रही हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर कर बताया कि वह मैच के दौरान समोसों का लुत्फ उठा रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं कि वह किस तरह समोसों को एंजॉय कर रही हैं...

अनुष्का का समोसा लव
अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फिलहाल पति विराट कोहली के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए लंदन में हैं। जहां से वह सोशल मीडिया के जरिए रोजाना फैंस को अपडेट्स  दे रही हैं। शनिवार को वह साउथैम्प्टन के द एजेस बाउल मैदान में अपने पति का मैच एंजॉय कर रही थी। इस दौरान उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह मैच का लुत्फ इंडियन स्नैक समोसे के उठा रही हैं। समोसे के साथ ही उनकी प्लेट में लाल चटनी भी नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, 'जब खराब रोशनी साथ में समोसे लाई।'

टॉस की फोटो भी की शेयर
इससे पहले अनुष्का ने अपने कमरे की बालकनी से मैच के टॉस की तस्वीर भी शेयर की थी। वहीं, जब शुक्रवार को बारिश के कारण मैच नहीं हो पाया था, तो उन्होंने स्टोरी शेयर कर लिखा था कि Rain... Rain... Go away! Come again after 5 Days' (बारिश चली जाओ और पांच दिन बाद आना)। बता दें कि WTC का फाइनल में 18- 22 जून तक चलेगा। लेकिन 18 जून को बारिश होने के चलते फाइनल मैच को 23 तरीख तक बढ़ा दिया गया है।

44 रन पर बैटिंग कर रहे है कोहली
भारत की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शुभमन गिल के अलावा चेतेश्वर पुजारा के जल्दी आउट हो जाने के बाद, विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर डटे हुए हैं। विराट 44 रन पर खेल रहे हैं तो अजिंक्य 29 रन पर खेल रहे हैं। वहीं, रोहित शर्मा ने 34, शुभमन गिल ने 28 और पुजारा 8 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें- WTC final 2021 Ind Vs NZ: बारिश के बाद अब खराब रोशनी ने रोका मैच, भारत का 3 विकेट पर 146 रन

किसी ने पिता से सीखा खेल तो किसी ने आटो चलाकर पूरा किया बेटे का सपना, ऐसा है 9 खिलाड़ी का अपने पापा से रिश्ता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios