Asianet News Hindi

पति विराट का मैच देखने बैठी अनुष्का हुईं उदास, जानें किस बात को लेकर सता रही है चिंता

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर की हैं, एक फोटो के जरिए उन्होंने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं, तो दूसरी पोस्ट में वह बारिश को लेकर परेशान है।
 

Anushka Sharma gets upset after WTC final match 1st session delayed due to rain dva
Author
Southampton, First Published Jun 18, 2021, 3:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : साउथैम्प्टन के द एजेस बाउल में शुक्रवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Finals) के फाइनल मैच को खेलने के लिए भारत और न्यूजीलैंड पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन बारिश के कारण मैच के पहले दिन का पहले सेशन स्थगित कर दिया गया है। जिसके बाद करोड़ों फैंस उदास हो गए है। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी बारिश की वजह से निराश हो गई। अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर की हैं, एक फोटो के जरिए उन्होंने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं, तो दूसरी पोस्ट में वह बारिश को लेकर परेशान है।

टीम की फोटो शेयर कर लिखी ये बात
अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर जो पहली फोटो शेयर की है, उसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी कोच रवि शास्त्री के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'These Guys' और ब्लू कलर की हार्ट इमोजी सेंड की है। इस पोस्ट में विराट कोहली को टैग भी किया है।

अनुष्का को याद आई नर्सरी की कविता
इसके साथ ही अनुष्का ने जो पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने बचपन की कविता याद आ गई। लेकिन उन्होंने अपने अंदाज में इसे लिखा-  'Rain... Rain... Go away! Come again after 5 Days' (बारिश चली जाओ और पांच दिन बाद आना)। बता दें कि WTC का फाइनल में 18- 22 जून तक चलेगा। ऐसे में बारिश होना भारतीय और कीवियों की मुश्किल बढ़ा सकता है।

हाल ही में शेयर की थी कूल फोटोज
अनुष्का पति विराट और बेटी वामिका के साथ इस वक्त इंग्लैंड में ही हैं। इस दौरान गुरुवार को उन्होंने अपने कुछ फोटोज शेयर की थी। जिसमें वह लूज सी शर्ट, जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहने काफी कूल लग रही हैं। फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा कि  "रैंडम तस्वीरें लो और मजेदार कैप्शन सोचो, यह इस तरह की पोस्ट है।" अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। 15 लाख से ज्यादा लोग इसपर अपना रिएक्शन दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें- चहल ही नहीं, उनकी बीवी भी है विरुष्का की बड़ी फैन, दोनों के लिए लिखीं दिल को छू लेने वाली बात

डेब्यू मैच में ही इस महिला खिलाड़ी ने चखाई अंग्रेजों को धूल, सचिन तेंदुलकर के भी तोड़ चुकी है 2 रिकॉर्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios