Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ashes Series: एशेज सीरीज हार के बाद इंग्लिश क्रिकेट में बड़े बदलाव संभव, एडम होलिओक से हुई शुरुआत

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर एडम होलिओक (Adam Hollioake) को इंग्लैंड के कोचिंग स्टाफ में शामिल किया गया है। 

Ashes Series AUS vs ENG: Adam Hollioake joins England's coaching staff-mjs
Author
Sydney NSW, First Published Jan 1, 2022, 10:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क:  इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट क्रिकेटर एडम होलिओक (Adam Hollioake) को इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के कोचिंग स्टाफ में शामिल किया गया है। होलिओक पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 1997-99 के बीच 4 टेस्ट और 35 एकदिवसीय मैच खेले हैं। उनके नाम टेस्ट मैचों में 65 और वनडे में 606 रन दर्ज हैं। वनडे में उनके नाम 3 अर्धशतक दर्ज है। इसके अलावा उन्होंने कुछ समय के लिए एक दिवसीय मैचों में इंग्लैंड की कप्तानी भी की है। 

परेशानियों से घिरा इंग्लैंड 

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) कोरोना पॉजिटिव हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच अगला मुकाबला पांच जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस दौरान कोच सिल्वरवुड मैच का हिस्सा नहीं रहेंगे, वे अभी क्वारंटीन में ही हैं। वहीं, स्पिन कोच जीतन पटेल, तेज गेंदबाजी मेंटर जॉन लुईस और स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग लीड डैरेन वेनेस भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 

ऑस्ट्रेलिया टीम भी कोरोना की जकड़ में 

पांच मैचों की एशेज सीरीज में इंग्लैंड टीम 0-3 से पिछड़ रही है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के सीरीज जीत के साथ इरादे बुलंद हैं। मेहमान टीम पर अब क्लीव स्वीप का खतरा मंडरा रहा है। एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी एक बड़ा झटका लगा है। टीम के बल्लेबाज ट्रैविस हेड कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे वे सिडनी में इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। वहीं, मिचेल मार्श, निक मैडिन्सन और जोश इंग्लिस को कवर के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खराब प्रदर्शन से कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर खासे नाराज हैं। पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने टीम की रणनीति पर सवाल उठाए हैं और कप्तान जोए रूट को कोसा है। वहीं पूर्व तेज गेंदबाज स्टीव हार्मिसन तो एशेज सीरीज में हार के बाद खासे गुस्से में हैं। उन्होंने तो टीम के खराब प्रदर्शन पर जांच की मांग तक डाली है। शुरुआत तीन टेस्ट हारने के बाद अब इंग्लैंड पर 5-0 से सीरीज हार का खतरा मंडराने लगा है। 

यह भी पढ़ें: 

BCCI ने Virat Kohli को T20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तानी नहीं छोड़ने को कहा था: चेतन शर्मा

SA दौरे के लिए Team India का ऐलान, राहुल को मिली कप्तानी, धवन व चहल की वापसी, शमी को आराम

Ind vs SL U19 Asia Cup Final: श्रीलंका को हराकर भारत बना एश‍िया चैंपियन, वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया तैयार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios