Asianet News Hindi

अश्विन ने शेयर किया मजेदार सीवी, निकनेम में लिखा 'लोग मुझे प्यार से बॉलर बुलाते हैं'

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इंस्टाग्राम पर अपना मजेदार सीवी शेयर किया है। इस सीवी में अश्विन ने अपने बारे में कई मजेदार बातें लिखी हैं। अपने निकनेम को लेकर उन्होंने लिखा है कि लोग मुझे प्यार से बॉलर बुलाते हैं। 

Ashwin shared a funny CV on Instagram, wrote in the post, 'People call me bowler with love' KPB
Author
New Delhi, First Published Feb 28, 2020, 6:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इंस्टाग्राम पर अपना मजेदार सीवी शेयर किया है। इस सीवी में अश्विन ने अपने बारे में कई मजेदार बातें लिखी हैं। अपने निकनेम को लेकर उन्होंने लिखा है कि लोग मुझे प्यार से बॉलर बुलाते हैं। इसके साथ ही ड्रिसकिप्शन में उन्होंने लिखा है 'मुझे देखकर औरतें गाती हैं, देखो जा रहा है चेन्नई का सुपरकिंग।' बता दें कि अश्विन भले ही मैदान के अंदर बहुत गंभीर नजर आते हैं, पर मैदान के बाहर उतने ही मजाकिया हैं। इसका सबूत उन्होंने अपनी इस पोस्ट में भी दिया है। 

अश्विन ने यह सब कुछ ब्रेक द बियर्ड के प्रमोशन के लिए किया है। उन्होंने अपने सीवी में आगे लिखते हुए बताया कि उनकी स्किल बॉलिंग और बियर्ड में ब्रेक लगाना है। इसके साथ ही उन्होंने अगली स्किल विरोधी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजना बताया है। जबकि अपनी हॉबी में उन्होंने लिखा कि 2010 से वो लोगों को आउट कर रहे हैं। अगली हॉबी में उन्होंने लिखा कैरम खेलना! समझे। इस बात से उनका मतलब कैरम बॉल से था। 

सीवी में नहीं लिखा अपना रिकॉर्ड  
अश्विन ने अपने सीवी में क्रिकेट से जुड़े किसी भी रिकॉर्ड का जिक्र नहीं किया है। हरभजन की जगह लेने वाले इस ऑफ स्पिनर ने 71 टेस्ट मैचों में 365 विकेट लिए हैं। वनडे में 111 मैच में उनके नाम 150 विकेट हैं, जबकि T-20 में अश्विन के नाम 52 विकेट हैं। इसके अलावा उन्होंने टेस्ट में 2389 रन भी बनाए हैं, जिसमें 4 शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं। अश्विन ने अपने सभी शतक वेस्टइंडीज के खिलाफ ही लगाए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios