Asianet News HindiAsianet News Hindi

एशिया कप फाइनल: कौन है ये अफगान मिस्ट्री गर्ल, जिसने कहा- 'भारतीय लोग हमारा दिल हैं...दोनों देश एक ही हैं'

एशिया कप 2022 का फाइनल (Asia Cup Final) मुकाबला कुछ ही देर में होने वाला है। इससे पहले पाकिस्तान और अफगानिस्तान का जो मुकाबला हुआ, वह कई मायनों में काफी उलटफेर और इवेंट फुल रहा। उसी मैच में एक अफगान गर्ल भी दिखी थी।
 

asia cup 2022 afghan girl Wazhma Ayoubi says indian are our heart mda
Author
First Published Sep 11, 2022, 4:35 PM IST

Afghan Girl Wazhma Ayoubi. एशिया कप में पाकिस्तान बनाम अफगानिस्ता के मुकाबले में जिस वक्त पाकिस्तानी बॉलर नसीम शाह छक्के उड़ा रहे थे। उसी वक्त एक अफगान लड़की वाज्मा अयूबी (Wazhma Ayoubi) इंडियन फैंस पर जमकर प्यार बरसा रही थीं। वाज्मा अयूबी ने भारतीयों पर जमकर प्यार लुटाया और टीम की तारीफ भी की। उनकी हसरत रही कि एशिया कप का फाइनल भारत और अफगानिस्तान के बीच हो लेकिन अफसोस की दोनों टीमें फाइनल में नहीं पहुंच पाईं। लेकिन इस अफगान मिस्ट्री गर्ल का भारतीयों के प्रति प्यार सुर्खियों में रहा। 

asia cup 2022 afghan girl Wazhma Ayoubi says indian are our heart mda

क्या है पूरा मामला
दरअसल जब पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच चल रहा था तो स्टेडियम में मौजूद तमाम भारतीय फैंस अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि अफगानिस्तान मैच जीत जाता तो भारत की उम्मीद फाइनल खेलने की बढ़ जाती। यह पॉसिबल भी दिख रहा था लेकिन लास्ट मोमेंट पर पहुंचे पाकिस्तानी बॉलर नसीम शाह ने पूरा मैच ही पलट कर रख दिया। लेकिन इसी मैच में अफगानी गर्ल अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में आ गईं।

asia cup 2022 afghan girl Wazhma Ayoubi says indian are our heart mda

क्या कहा मिस्ट्री गर्ल ने 
जब एक पत्रकार ने वाज्मा अयूबी से सवाल किया तो उसने कहा कि पूरे इंडियन फैंस जो अफगानिस्तान का सपोर्ट कर रहे थे, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। इंडियन फैंस आप लोग हमारे दिल हो। अफगानिस्तान और इंडिया दोनों ही हमारी टीमें हैं, यह घर की बात जैसे है। अफगान गर्ल वाज्मा अयूबी का यह वीडियो इंडिया में भी काफी वायरल हो गया और फैंस ने उन्हें जमकर शुभकामनाएं दे डालीं। 

asia cup 2022 afghan girl Wazhma Ayoubi says indian are our heart mda

बॉलीवुड आना चाहती हैं वाज्मा
वाज्मा अयूबी 28 साल की हैं और वे दुबई में रहती हैं। वे सामाजिक कार्यकर्ता के साथ-साथ उद्यमी भी हैं जो एक फैशन लेबल चलाती हैं। स्टेडियम में वे पूरी तरह से अफगानी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं, जिसकी जमकर तारीफ की जा रही है। वे क्रिकेट फैन होने के साथ ही फैशन की दुनिया में भी रंग जमाना चाहती हैं। बातचीत के दौरान अयूबी ने यह भी कहा कि वे बॉलीवुड में काम करने की इच्छा रखती हैं। 

यह भी पढ़ें

जब पाकिस्तानी बॉलर ने कहा-'उर्वशी-उर्वशी टेक इट ईजी उर्वशी', तो लगा जैसे छन से जो टूटे कोई सपना जग सूना लागे..
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios