Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ind vs Pak: सर जडेजा झुकेगा नहीं...तू तो देवता निकला रे...जानें कैसे-कैसे कमेंट्स ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

एशिया कप (Asia Cup) में भारत-पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला चल रहा था तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी जबरजस्त रोमांच देखने को मिला। रन बनें या विकेट गिरे या फिर डॉट बॉल ही क्यों न हो, फैंस ने जमकर भड़ास निकाली। 

Asia cup 2022 ind vs pak t20 india beat pakistan how social media reacts on players performance mda
Author
First Published Aug 29, 2022, 12:32 PM IST

Ind vs Pak on Social Media. एशिया कप के रोमांचक मुकाबले में भले ही भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दे दी है लेकिन उनके फैंस सोशल मीडिया पर अभी जंग छेड़े हुए हैं। मैच के दौरान तो ऐसे-ऐसे कमेंट्स आए कि पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। कई कमेंट्स तनाव भरे जरूर रहे लेकिन ज्यादातर फनी कमेंट्स ने इंटरनेट यूजर्स का खूब मनोरंजन किया। दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में चौके-छक्के लग रहे थे या फिर विकेट गिर रहे थे, सोशल मीडिया पर तत्काल कमेंट्स और मीम्स भी शेयर किए जा रहे था। आइए कुछ ऐसे ही मजेदार कमेंट्स से हम आपको रूबरू कराते हैं...

सर जडेजा झुकेगा नहीं...
पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम जब 3 विकेट गिरने के बाद संघर्ष कर रही थी तो जड्डू भाई यानि अपने रविंद्र जडेजा क्रीज पर पहुंचे। जडेजा ने न सिर्फ रन गति बनाए रखी बल्कि पाकिस्तानी गेंदबाजों को सीमा रेखा के पार भी पहुंचाया। फिर क्या था क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान गेंदबाजों की बखिया उधेड़नी शुरू कर दी। एक यूजर ने जडेजा के चौका मारने पर लिखा कि सर जडेजा झुकेगा नहीं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि जडेजा भैया की जितनी तारीफ करूं कम ही है। पाकिस्तानी फैंस भी कहां पीछे रहते, एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा हरीस भाई जडेजा को आउट कर दो। वहीं दूसरे ने लिखा चला जा जडेजा लेकिन भला जडेजा कहां जाने वाले थे। उन्होंने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाकर ही दम लिया।

तू तो देवता निकला रे...
यह भारतीय यूजर का भुवनेश्वर कुमार के प्रति प्यार था। जब भुवी ने पाकिस्तान के 4 विकेट चटका दिए तो फैंस ने उन्हें भर-भर के बधाईयां दीं। एक फैन ने लिखा कि मैं तो गलत समझ रहा था लेकिन तू तो देवता निकला रे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भुवी यू किल्ड टूटाइट, व्हाट ए अमेजिंग स्विंग बॉलिंग। भुवनेश्वर के एक फैन ने कहा कि अब लोगों को भुवी के बारे में गलत बात करनी बंद कर देनी चाहिए। एक यूजर ने शानदार कमेंट किया और लिखा कि ऑल इंडियंस टू भुवनेश्वर कुमार टूडे। वहीं कईयों में मजेदार मीम्स भी शेयर किए।

 

चल अब निकल यहां से...
पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमां की चर्चा जोरों पर थी लेकिन वे आवेश खान की शार्ट गेंद पर गच्चा खा गए और आउट होकर चलते बने। वे निराशा भरे अंदाज में मैदान से बाहर निकले तो फैंस ने भी कमेंट करने में कोताही नहीं की। एक यूजर ने लिखा कि अब मैं चलता हूं, साथ में राजपाल यादव की फोटो भी शेयर की। वहीं दूसरे यूजर ने गुस्से में लिखा कि चल अब निकल यहां से। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि रिलैक्स गय, एक बार फखर ने भी इनकी बैंड बजाई थी। वहीं बाबर गॉन फखर गॉन की वीडियो भी खूब शेयर किया गया।

यह भी पढ़ें

विश्व कप का बदला, टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, फैंस बोले- ' रूलाओगे क्या'
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios