Asianet News HindiAsianet News Hindi

हांगकांग का यह खिलाड़ी तो रसिया निकला, हार का गम भुलाकर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, कहा- 'मुझसे शादी करोगी'

भारत बनाम हांगकांग (India vs Hong Kong) के मुकाबले में एक लाइव लव स्टोरी (Live Love Story) भी देखने को मिली है। भारत के खिलाफ मुकाबले में हांगकांग के खिलाड़ी किंचित शाह (Kinchit Shah) ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुलेआम प्रपोज किया है। किंचित शाह मूल रूप से इंडिया के ही रहने वाले हैं। 

Asia cup 2022 India vs Hong Kong match Kinchit shah proposes girlfriend mda
Author
First Published Sep 1, 2022, 5:41 PM IST

Kinchit Shah Love Story. एशिया कप में भारत के खिलाफ हांगकांग की टीम का मुकाबला कई मायनों में यादगार बन गया। हांगकांग की टीम भले ही मैच हार गई लेकिन टीम के खिलाड़ियों ने करोड़ों फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। ऐसा ही एक वाक्या भारत के खिलाफ हुए मैच के बाद देखने को मिला। मैदान पर कुछ ऐसा हुआ कि क्रिकेट के दीवानों के लिए यादगार बन गया। आप भी जानें आखिर ऐसा क्या हुआ?

आखिर क्या हुआ
इंटरनेशनल क्रिकेट में किंचित शाह को भले ही ज्यादा लोग न जानते हों लेकिन उन्होंने जो कमाल किया है, इसके बाद सभी लोग जानने लगे हैं। दरअसल, किंचित शाह ने भारत के खिलाफ मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। शाह ने गर्लफ्रेंड को शादी के लिए भी तैयार कर लिया है। मजे की बात यह है कि किंचित की गर्लफ्रेंड ने उनका यह ऑफर स्वीकार भी कर लिया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एशियन क्रिकेट काउंसिल ने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। 

इस अंदाज में किया प्रपोज
वीडियो में साफ दिख रहा है कि किंचित शाह ड्रेसिंग रूम से सीधे स्टैंड्स की ओर जाते हैं, जहां उनकी गर्लफ्रेंड बैठी हैं। वे गर्लफ्रेंड से कहती हैं कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी। इस मामले से हतप्रभ गर्लफ्रेंड कहती हैं कि मुझे यह बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि तुम कुछ ऐसा करोगे। इसके बाद किंचित ने फिर से पूछा कि क्या आप मुझसे शादी करोगी। इसका जवाब किंचित की गर्लफ्रेंड ने हां में दिया। क्रिकेट फैंस इस वीडियो को खूब वायरल कर रहे हैं। 

कौन हैं किंचित शाह
26 साल के किंचित शाह भारतीय क्रिकेटर हैं। उन्होंने 2014 से हांगकांग के लिए खेलना शुरू किया। हांगकांग टीम के लिए किंचित ने 10 वनडे मैच और 43 टी20 मैच खेले हैं। किंचित ने भारत के खिलाफ भी 30 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। जिसमें उन्होंने 1 छक्का और 2 चौके जड़े। किंचित शाह हांगकांग क्रिकेट टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज माने जाते हैं। 

यह भी पढ़ें

जैसा बाप वैसा बेटा! सुरेश रैना की बॉल पर रियो ने मारा गजब शॉट.. वीडियो हुआ वायरल
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios