Asianet News HindiAsianet News Hindi

एशिया कप में न चुने जाने पर ईशान किशन ने दिया गजब का रिएक्शन लिखा-'तुझे कोई फूल समझे तो फायर हो जाना'

दुबई में 27 अगस्त से एशिया कप टूर्नामेंट होना है। इसके लिए टीम इंडिया का चयन कर लिया गया है। टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी नहीं चुने गए हैं, जिनका चुना जाना निश्चित माना जा रहा था। ईशान किशन भी उन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं। 

Asia cup 2022 Ishan kishan not in team India after he reacted on social media goes viral mda
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 7:54 PM IST

मुंबई. टीम इंडिया इस बार 8वीं बार एशिया कप जीतने की कोशिश करेगी और इसके लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार वीडियो मैसेज भी शेयर किया है। लेकिन टीम के चयन के बाद कई सवाल उठने लगे हैं क्योंकि कई इनफार्म क्रिकेटर्स को नहीं चुना गया है। जिसमें ईशान किशन, संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। शिखर धवन भी एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। टीम चयन के बाद ईशान किशन ने सोशल मीडिया पर ऐसा कमेंट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने वाले ईशान किशन ने पुष्पा फिल्म के मशहूर डॉयलाग के अंदाज में लिखा है।

क्या कहा है ईशान किशन ने
टीम के ओपनिंग करने वाले धाकड़ बल्लेबाज ईशान किशन ने टीम में न चुने जाने पर अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि अब ऐसा बनना नहीं, भले घायल हो जाना। तुझे फूल समझे कोई तो फायर हो जाना। बेल्ला पीछे रहना लेकिन सब संभाल। संभवतः ईशान किशन यह कहना चाहते हैं कि भले ही मुझे कमजोर समझकर नहीं चुना गया लेकिन अब फायर करना है। उन्होंने चयनकर्ताओं को भी संकेत दिया है कि यदि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में चुना जाता है तो वे सब संभाल लेंगे। सोशल मीडिया पर उन्होंने जब से यह शेयर किया है तब से कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। क्रिकेट प्रेमी और ईशान के फैंस भी उन्हें टीम में न लिए जाने से शॉक्ड हैं। लोग उनके पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Asia cup 2022 Ishan kishan not in team India after he reacted on social media goes viral mda

केएल राहुल की हुई वापसी
माना जा रहा है कि ईशान किशन का चयन इसलिए नहीं किया गया क्योंकि ओपनर के तौर पर केएल राहुल की वापसी होने जा रही है। केएल राहुल ने जून के महीने ही जर्मनी में हर्निया की सर्जरी कराई है। वे वेस्टइंडीज दौरे से पहले राहुल कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते वह लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। बल्लेबाज केएल राहुल की गैरमौजूदगी में ही ईशान किशन टीम का हिस्सा बन रहे थे और प्लेइंग 11 में भी शामिल किए जा रहे थे। लेकिन अब जबकि केएल राहुल फिट हैं तो वे टीम में शामिल किए गए हैं और ईशान किशन को नहीं चुना गया है। 

Asia cup 2022 Ishan kishan not in team India after he reacted on social media goes viral mda

रोहित के साथ कर चुके हैं शुरूआत
ईशान किशन ने कई बार टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की है। आईपीएल में भी दोनों खिलाड़ी पारी की शुरुआत करते रहे हैं। वे टीम में तीसरे ओपनर की भूमिका निभाते रहे हैं। क्रिकेट विशेषज्ञों का कहना है कि एशिया कप की रणनीति में ईशान टीम में फिट नहीं बैठ रहे थे, इसलिए उन्हें नहीं चुना गया है। ईशान ने भारत के लिए अभी तक 19 टी20 मैच खेले हैं जिसमें 543 रन बनाए हैं। वे टीम इंडिया के लिए 4 हाफ सेंचुरी जड़ चुके हैं। ईशान को टीम के लिए तेज शुरूआत दिलाने के लिए जाना जाता है। 

यह भी पढ़ें

फ्लोरिडा के स्टेडियम में 7 अगस्त को दो बार दिल जीता गया.. Men in Blue इंडियन टीम की जीत, दूसरा Oo Antava Song
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios