Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या भारतीय टीम में फूट रहे हैं विरोध के स्वर, दो खिलाड़ियों के बीच तनातनी का वीडियो वायरल

एशिया कप 2022 से भारतीय क्रिकेट टीम का सफर खत्म हो गया है। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो खिलाड़ी आपस में भिड़ते करते नजर आ रहे हैं।
 

Asia Cup 2022 Misunderstanding between Hardik Pandya and Rishabh pant video goes viral dva
Author
First Published Sep 8, 2022, 8:59 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के खेल में कई बार ऐसा होता है कि दो खिलाड़ियों की आपस में किसी बात को लेकर नहीं बनती और उनके बीच विवाद होने लगता है। कुछ ऐसा ही एशिया कप (Asia Cup 2022) के सुपर 4 राउंड में भारतीय टीम के खेमे में देखने को मिला। जहां पर भारत के 2 खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत (Rishabh pant) के बीच कुछ तनातनी होती नजर आई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि भारतीय टीम में भी विरोध के स्वर उठने लगे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल वीडियो...

क्या पंत और पंड्या में सब कुछ ठीक?
मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच हुए एशिया कप के सुपर 4 मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या किसी बात पर सहमत नजर नहीं आ रहे हैं। दरअसल, सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने जाने वाले थे। लेकिन रोहित शर्मा के दूर से इशारा करने पर हार्दिक बल्ला और हेलमेट को उठाते हैं और बल्लेबाजी के लिए चलने लगते हैं। इसे देखकर ऋषभ पंत थोड़ा गुस्सा हो जाते हैं और वही कुर्सी पर बैठ जाते हैं।

सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक और रिट्वीट कर चुके हैं। एक तरफ जहां हार्दिक के फैंस उन्हें बेस्ट बता रहे हैं, तो वहीं ऋषभ पंत के चाहने वालों का कहना है कि वह सबसे अच्छे प्लेयर हैं और उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए पहले भेजना चाहिए था।  

एशिया कप से बाहर हुई भारतीय टीम
बता दें कि मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच शानदार मुकाबला खेला गया। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाए। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम ने 19.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर यह मैच अपने नाम कर लिया और भारत को 5 विकेट से शिकस्त दी। इससे पहले रविवार को भारत को पाकिस्तान से भी पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसी के चलते भारत का एशिया कप 2022 जीतने का सपना भी अधूरा रह गया था। इसके बाद से भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है और टीम सिलेक्शन को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022: अफगानिस्तान की हार के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, पाकिस्तानियों पर फेंकी कुर्सियां

Asia Cup 2022: नसीम शाह के दो छक्कों ने कुचली भारत की उम्मीदें, पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से हराया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios