Asianet News HindiAsianet News Hindi

Asia Cup: आउट होने के बाद हाथापाई पर उतरा पाकिस्तानी बल्लेबाज, बैट लेकर अफगान खिलाड़ी को मारने दौड़ा

एशिया कप (Asia Cup) की तस्वीर साफ हो गई है। भारत और अफगानिस्तान फाइनल की रेस से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं श्रीलंका पहले ही फाइनल में पहुंच चुका है। 

asia cup 2022 pakistan batsman asif ali fight with fareed ahmad after getting out in asia cup mda
Author
First Published Sep 8, 2022, 9:51 AM IST

Asia Cup 2022. एशिया कप में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को बेहद रोमांचक मुकाबले में मात दे दी है। इससे यह तय हो गया है कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वहीं भारत और अफगानिस्तान की टीमें फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी हैं। गुरूवार को भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर-4 का अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि इस मैच का अब कोई विशेष महत्व नहीं है। लेकिन दोनों टीमें जीतने की कोशिश करेंगी और एशिया कप के सफर का अंत विनिंग नोट के साथ खत्म करना चाहेंगी।

पाकिस्तान ने की शर्मनाक हरकत
भले ही यह मुकाबला पाकिस्तान ने जीत लिया है लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत ने सबका ध्यान खींचा है। माना जा रहा है कि इस खिलाड़ी पर आईसीसी एक्शन भी ले सकती है। दरअसल, पाकिस्तानी पारी के 19 वें ओवर की पांचवीं गेंद पर पाकिस्तानी बैट्समैन आसिफ अली बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में विकेट गंवा बैठे। इससे गुस्साए आसिफ को इतना गुस्सा आया कि वे बल्ला लेकर अफगान गेंदबाज फरीद अहमद की ओर दौड़ पड़े। दोनों खिलाड़ी के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई। वहीं दूसरे खिलाड़ियों ने किसी तरह आसिफ को रोका। क्रिकेट को भद्रजनों का खेल कहा जाता है लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज की यह हरकत शर्मनाक कही जाएगी। 

asia cup 2022 pakistan batsman asif ali fight with fareed ahmad after getting out in asia cup mda

हारिस रउफ-राशिद खान का दोस्ताना
एक तरफ तो पाकिस्तानी बल्लेबाज ने शर्मनाक हरकत की तो दूसरी तरफ हार के बाद दर्शकों ने भी कुर्सी तोड़ गुस्सा दिखाया। स्टेडियम में पाकिस्तान और अफगानिस्ता के दर्शकों की कुर्सी फेंक लड़ाई सोशल मीडिया पर वायरल है। जबकि इसी मैच में पाकिस्तानी गेंदबाज हारिस रउफ और राशिद खान का ब्रोमांस भी दिखा। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं। 

टार्गेट पर टीम इंडिया 
रउफ और राशिद खान की दोस्ती वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है लेकिन पाकिस्तानी यूजर इसे भारत के खिलाफ कमेंट करने के लिए यूज कर रहे हैं। एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि ऐसा कोई भारतीय खिलाड़ी करता तो जेल में होता। वहीं दूसरा यूजर कह रहा है कि दोनों यह बातें कर रहे हैं कि किसी तरह भारत को दूर रखना है। कुछ यूजर इसे क्रिकेट की अच्छी  तस्वीर भी बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2022: नसीम शाह के दो छक्कों ने कुचली भारत की उम्मीदें, पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से हराया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios