Asianet News HindiAsianet News Hindi

फुटपाथ में खड़ी कार से चोरी हुआ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का पर्स, बैंक ने बताया मैकडोनाल्ड में मस्ती कर रहा है चोर

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को अपने गैरेज से बाहर कार खड़ी करना मंहगा पड़ गया। एक चोर ने उनकी कार से उनका पर्स चोरी कर लिया और कार्ड का भी गलत उपयोग किया। बाद में बैंक से मैसेज आने पर उन्हें इस बात का पता चला और उन्होंने अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत लिखवाई है। 

Australian player's purse stolen from car parked on pavement, bank told thief is having fun in McDonald's kpb
Author
New Delhi, First Published Mar 31, 2020, 2:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को अपने गैरेज से बाहर कार खड़ी करना मंहगा पड़ गया। एक चोर ने उनकी कार से उनका पर्स चोरी कर लिया और कार्ड का भी गलत उपयोग किया। बाद में बैंक से मैसेज आने पर उन्हें इस बात का पता चला और उन्होंने अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत लिखवाई है। पेन अपने गैरेज में खुद का जिम बनाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने कार को गैरेज की जगह फुटपाथ पर पार कर दिया था। इसी बात का फायदा उठाकर चोर ने उनकी कार से बटुआ पार कर दिया। पर्स चोरी करने के बाद चोर सीधे मैकडोनाल्ड पहुंचे और वहां पेन के पैसों से अपना पेट भरा। 

बैंक के मैसेज से जागे पेन
टीम पेन को अपने पर्स चोरी होने का कोई अंदाजा नहीं था। वो अपने घर में चैन की नींद सोकर उठे तो उन्हें बैंक का मैसेज मिला, जिससे उन्हें पता चला कि उनके कार्ड का गलत इस्तेमाल किया गया है। इसके बाद उन्होंने कार के पास जाकर देखा तो पता चला की उनकी कार को दरवाजा खुला है और उससे बटुआ गायब है। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत दर्ज कराई और अपने साथ हुई चोरी के लिए चिंतित हुए। 

पेन ने आगे बताया कि जब वो सोकर उठे तो उन्हें NBA की तरफ से मैसेज मिला था, जिसके अनुसार चोर पर्स चोरी करने के बाद मैकडोनाल्ड पहुंचे थे और वहां खाना खाया था। शायद बेचारे ऐसी हालत में भूखे थे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios