Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत के खिलाफ नहीं चला बाबर आजम का बल्ला, अब सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा पाकिस्तानी ओपनर का मजाक

एशिया कप 2022 में रविवार 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर आमने-सामने हैं। भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बैटिंग के लिए उतारा। शुरुआत में ही टीम इंडिया ने पाकिस्तानी ओपनर बाबर आजम को सस्ते में चलता कर दिया। बाबर आजम सिर्फ 10 रन ही बना पाए। अब सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ रहा है। 

Babar Azam Failed against india, Trollers reaction on india vs pakistan match KPG
Author
First Published Aug 28, 2022, 8:51 PM IST

India Vs Pakistan T20 Match: एशिया कप 2022 में रविवार 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान की टीमें एक बार फिर आमने-सामने हैं। भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बैटिंग के लिए उतारा। शुरुआत में ही टीम इंडिया ने पाकिस्तानी ओपनर बाबर आजम को सस्ते में चलता कर दिया। बाबर आजम सिर्फ 10 रन ही बना पाए और तीसरे ओवर में ही भुवनेश्वर कुमार के हाथों आउट हो गए। दरअसल, भुवी की एक शॉर्ट बॉल पर बाबर आजम ने जब पुल शॉर्ट खेलने की कोशिश की तो उनके बल्ले का किनारा लगा और अर्शदीप ने ये कैच लपक लिया। बाबर के सस्ते में आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। 

भारत के खिलाफ सबसे महत्वपूर्ण मैच में बाबर आजम का बल्ला न चलने पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान फैन्स अब उन्हें उनके द्वारा ही किया गया एक ट्वीट याद दिला रहे हैं, जो उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए किया था। 


विराट कोहली जब बुरी फॉर्म से गुजर रहे थे, तब बाबर आजम ने विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था कि यह बुरा समय भी बीत जाएगा, आप मजबूत बने रहें। अब फैन्स उसी ट्वीट के जरिए बाबर आजम को याद दिला रहे हैं कि आप भी मजबूत बने रहें। 

इसके अलावा बाबर आजम की ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए एक फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें वो काफी उदास दिख रहे हैं। लोगों ने लिखा कि इस मैच के शुरुआती आधे घंटे में काफी कुछ हो चुका है। ऋषभ पंत टीम से बाहर हैं, रिव्यू भी हो रहे हैं और अब बाबर आजम भी आउट हो गए हैं। 

इससे पहले बढ़े हुए पेट को लेकर ट्रोल हुए थे बाबर :
बाबर आजम ने कुछ दिनों पहले साइकिल चलाते हुए एक फोटो शेयर की थी, उसके साथ कैप्शन में लिखा- अपने हर पल को जी लो। इस फोटो में बाबार आजम का पेट निकला हुआ लग रहा था। इसी को देखकर पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक कि एक यूजर ने तो बाबर आजम की तुलना टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा से कर दी। 

Babar Azam Failed against india, Trollers reaction on india vs pakistan match KPG

बाबर आजम तोड़ चुके कोहली का ये रिकॉर्ड : 
जून, 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में बाबर आजम ने विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। एक टीम के कप्तान के तौर पर बाबर वनडे में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले बैट्समैन बन गए हैं। कोहली ने बतौर कप्तान जहां 17 वनडे मैच की पारियों में 1000 रन बनाए थे, वहीं बाबर आजम ने सिर्फ 13 मैचों में ही ये कारनामा कर दिखाया।

ये भी देखें : 

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अपने ही देश में उड़ा इस खिलाड़ी का मजाक, आखिर क्या है वजह

India vs Pakistan: पाकिस्तान को धूल चटाने टीम इंडिया के लिए प्लस प्वाइंट साबित होंगी ये 5 चीजें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios