Asianet News HindiAsianet News Hindi

IPL के 14वें सीजन में शामिल होंगे इस देश के खिलाड़ी, बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज स्थगित

आईपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मैच 27 दिनों में खेले जाएंगे। मई में COVID-19 के बढ़ते मामले और कई खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था। 

BCCI confirms England players availability for IPL 2021 in UAE
Author
New Delhi, First Published Aug 3, 2021, 12:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. 19 सितंबर से एक बार फिर से आईपीएल (IPL) शुरू हो रहा है। आईपीएल के बचे हुए मैच इस बार UAE में खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कन्फर्म किया है कि आईपीएल के दूसरे चरण में इंग्लैंड के खिलाड़ी शामिल होंगे। इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के स्थगित होने के बाद अब इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के लिए मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें-  Friendship Day: मैदान पर दुश्मन लेकिन फील्ड के बाहर पक्के दोस्त हैं ये 6 खिलाड़ी, IPL ने कराई इनकी दोस्ती

टी-20 विश्वकप के बाद होगी सीरीज
इंग्लैंड और बांग्लादेश को सितंबर-अक्टूबर में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने थे। लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा है कि बोर्ड टी-20 विश्व कप के बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज को फिर से शेड्यूल करने की कोशिश कर रहा है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सूत्रों ने कहा कि बीसीसीआई को इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड से अंग्रेजी खिलाड़ियों के आईपीएल में शामिल होने के लिए हरी झंडी मिल गई है। 

27 दिन में होंगे 31 मैच
आईपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मैच 27 दिनों में खेले जाएंगे। मई में COVID-19 के बढ़ते मामले और कई खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था। 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहला मैच खेला जाएगा।

इसे भी पढ़ें- 19 सिंतबर से UAE में शुरू होगा IPL: 27 दिनों में होंगे 31 मैच, 7 डबल हेडर, यहां देखें पूरा शेड्यूल 

इग्लैंड के ये खिलाड़ी खेलते हैं IPL
इयोन मॉर्गन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, जेसन रॉय, टॉम करन, जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली आईपीएल की अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं। इयोन मॉर्गन, कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के कप्तान हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios