Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs NZ 2nd T20: Chahal TV पर मस्ती करते नजर आए युजी-हर्षल, चहल ने कहा- ले लो भाई MOM अवार्ड, केएल को दे दो

बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) द्वारा हर्षल पटेल (Harshal Patel) का इंटरव्यू लेते एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है। इस वीडियो को क्रिकेट फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

BCCI has posted a video of Yuzvendra Chahal and Harshal Patel on social media-mjs
Author
Ranchi, First Published Nov 20, 2021, 1:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India) ने सोशल मीडिया पर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में चहल न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में डेब्यू करने वाले हर्षल पटेल का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे हैं। ये इंटरव्यू इतना मजेदार है कि कुछ ही देर में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। क्रिकेट फैंस इस वीडियो को देखने के बाद रोचक कमेंट भी कर रहे हैं। 

वीडियो में क्या खास: 

इस वीडियो में चहल और हर्षल के कुछ मस्ती भरे लम्हों को कैद किया गया है। चहल इस वीडियो में हर्षल से कई रोचक सवाल पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं और हर्षल भी हल्के-फुल्के अंदाज में जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। चहल ने हर्षल से एक सवाल पूछा, "क्या आपको भरोसा था कि मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आपको ही को दिया जाएगा।" इस सवाल के जवाब में हर्षल ने कहा, "मुझे ऐसा यकीन बिल्कुल भी नहीं था, मुझे लगा केएल राहुल को यह अवार्ड दिया जाएगा।" इस पर चहल ने बीच में टोकते हुए कहा, "ले लो भाई मैन ऑफ द मैच अवार्ड, केएल को दे दो।" ये बात सुनते ही हर्षल जोर से खिल-खिलाकर हंसने लगे। 

 

 

यादगार रहा हर्षल का डेब्यू: 

हर्षल पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले से अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का आगाज किया है। अपने पहले ही मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए क्रिकेट के जानकारों को प्रभावित किया। इस मैच में उन्होंने 6.20 की इकोनामी से गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 26 रन देकर 2 कीवी बल्लेबाजों (डेरिल मिचेल और ग्लेन फिलिप्स) को आउट किया। इस दमदार प्रदर्शन के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' के पुरस्कार से भी नवाजा गया। 

यह भी पढ़ें: 

Milkha singh: कोलंबो की गलियों में निर्मल के प्यार में उड़ने लगे थे फ्लाइंग सिख, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

IND vs NZ: कीवियों के खिलाफ 2-0 की विजयी बढ़त, भारत ने दूसरा मैच 7 विकेट से जीता, डेब्यू मैच में चमके हर्षल

Ab De Villiers Retirement: डिविलियर्स के संन्यास की खबर आते ही भावुक हुए विराट कोहली, कहा- I Love You

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios