Asianet News Hindi

जन्मदिन से पहले बेटे समित ने राहुल द्रविड़ को दिया खास तोहफा, एक ही मैच में बनाए थे 295 रन

टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ को जन्मदिन से पहले ही उनके बेटे समित द्रविड़ ने बर्थडे गिफ्ट दे दिया है। समित ने कर्नाटक की अंडर-14 टीम में अपनी जगह बना ली है। समित अब 16 जनवरी से 8 फरवरी के बीच होने वाले साउथ जोन अंडर-14 टूर्नामेंट में कर्नाटक के लिए खेलेंगे। 

Before his birthday, son Samit gave a special gift to Rahul Dravid KPB
Author
Bengaluru, First Published Jan 10, 2020, 6:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरू. टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ को जन्मदिन से पहले ही उनके बेटे समित द्रविड़ ने बर्थडे गिफ्ट दे दिया है। समित ने कर्नाटक की अंडर-14 टीम में अपनी जगह बना ली है। समित अब 16 जनवरी से 8 फरवरी के बीच होने वाले साउथ जोन अंडर-14 टूर्नामेंट में कर्नाटक के लिए खेलेंगे। इस टूर्नामेंट में सभी मैच दो दिन के रखे गए हैं। 

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोशिएसन ने शुक्रवार को कर्नाटक की टीम घोषित की जिसमें समित का नाम भी शामिल था। 

समित को KSCA इंटरजोन अंडर-14 मैचों में शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। इस टूर्नामेंट में समित ने शानदार प्रदर्शन किया था और बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अपना कमाल दिखाया था। इसी दौरान उन्होंने एक मैच में दोहरा शतक लगाने के साथ-साथ दूसरी पारी में भी 94 रनों की शानदार पारी खेली थी और 3 विकेट भी झटके थे। यह टूर्नामेंट खिलाड़ियों के चयन के लिए ही रखा गया था, जिसमें शानदार प्रदर्शन कर समित ने कर्नाटक टीम में अपनी जगह पक्की कर ली। 

कर्नाटक की टीम के साथ यह समित का पहला टूर्नामेंट होगा। राहुल के जन्मदिन से पहले समित की इस उपलब्धि ने पिता का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। राहुल शनिवार को 47 साल के हो रहे हैं। द्रविड़ फिलहाल नेशनल क्रिकेट एकेडमी के डायरेक्टर पद पर काबिज हैं। 

कर्नाटक टीम की कप्तानी कार्तिकेय केपी करेंगे जो कि होली सेंट हाई स्कूल से हैं, जबकि समित माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल से हैं। कर्नाटक के रणजी ट्राफी क्रिकेटर्स रघू और राजशेखर शंबल इस टीम के कोच होंगे। 

कर्नाटक टीम- कार्तिकेय केपी (कप्तान), शिवम एमबी, समित द्रविड़, रोहन आर रेवणकर, रवि कैराव रेड्डी (विकेटकीपर), समर्थ नागराज, कनिष्क एम (विकेटकीपर), राहुल बेलाद, अनश आइमा, प्रणव अश्वथ, हार्दिक राज, श्रीधर जे, प्रणव अभिजीत भट्ट ई, आदेश उर्स, आर्यन इंचल।
 

कोच: सी रघु और राजशेखर शांबल। फिजियो: गौथम एचएस।

ट्रेनर: श्री किरण ए 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios