Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत रत्न लता मंगेशकर ने धोनी से की भावुक अपील, ट्वीट वायरल

महान संगीतकार लता मंगेशकर ने धोनी की रिटायरमेंट की खबरों के बीच इमोशनल अपील की है।

Bharat Ratna Lata Mangeshkar's emotional appeal to Dhoni
Author
New Delhi, First Published Jul 11, 2019, 4:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. वर्ल्डकप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से अब धोनी की रिटायरमेंट की खबरों ने क्रिकेट फैंस को निराश कर दिया है। सोशल मीडिया पर धोनी को लेकर कई तरह के इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर ##ThankYouMsd ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच महान संगीतकार लता मंगेशकर ने भी ट्वीट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी से इमोशनल अपील की है।
 

क्या लिखा है ट्वीट में

उन्होंने अपने पहले ट्वीट में टीम इंडिया के लिए गुलजार का गाना ''कल भले ही हम जीत ना पाए हों, लेकिन हम हारे नहीं हैं' शेयर किया। लता मंगेशकर ने दूसरे ट्वीट करते हुए धोनी से अपील की है- ''नमस्कार एम.एस. धोनी जी। आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आपके खेल की जरूरत है। मेरी प्रार्थना है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए।''


विराट ने किया धोनी का समर्थन
मैच के बाद विराट कोहली ने धोनी का समर्थन करते हुए सेमीफाइनल में धोनी की बल्लेबाजी पर कहा है कि बाहर से देखना हमेशा से आसान रहा है। हम कहते हैं कि यह हो सकता था, वो हो सकता था, लेकिन धोनी जडेजा के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। दूसरे छोर से धोनी को संभालना जरूरी था, क्योंकि जडेजा बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। उनके बाद भुवनेश्वर कुमार को बल्लेबाजी करने आना था। आपको मुश्किल वक्त में एक अच्छी साझेदारी की जरूरत होती है। खराब स्थिति से 100 रनों की साझेदारी करना बेहतरीन है।

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली अर्द्धशतकीय पारी

दरअसल, इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेले गए पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम न्यूजीलैंड से 19 रनों से हार गई। 240 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की पूरी टीम 221 रन पर सिमट गई। इस मैच में टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फेल रहा। रोहित शर्मा, लोकेश राहुल और विराट कोहली केवल 1-1 रन बनाकर आउट हो गए। मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रन और रविंद्र जडेजा ने 77 रन की पारी खेली थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios