Asianet News Hindi

बुमराह ने रोहित से की पंत की चुगली, हिटमैन ने लाइव चैट में दे दी गाली

कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। सभी तरह की खेल प्रतियोगिताएं भी या तो रद्द कर दी गई हैं या उन्हें स्थगित कर दिया गया है। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया पर लाइव चैट कर रहे हैं।

Bumrah cheats Pant for Rohit, hitman abuses in live chat kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 2, 2020, 6:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। सभी तरह की खेल प्रतियोगिताएं भी या तो रद्द कर दी गई हैं या उन्हें स्थगित कर दिया गया है। इस बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया पर लाइव चैट कर रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने हाल ही में लाइव चैट के दौरान पाकिस्तान के अहमद शहजाद को जमकर लताड़ा था। इसके बाद टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी लाइव चैट की। इस दौरान बुमराह ने पंत चुगली कर दी और रोहित ने लाइव चैट में ही गाली दे दी। 

चैट के दौरान बुमराह ने रोहित को बताया कि पंत उनके साथ सिक्स हिटिंग चैलेंज करना चाहते हैं। इस चैलेंज में यह देखा जाता है कि कौन सा खिलाड़ी ज्यादा लंबा छक्का लगा पाता है। बुमराह की सुनकर रोहित ने गाली देते हुए कहा कि पंत को खेलते हुए अभी साल भर नहीं हुआ है और वो मेरे साथ चैलेंज करना चाहता है। इसके बाद ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग दोनों स्टार खिलाड़ियों के बीच हुई इस मजेदार चैट का आनंद ले रहे हैं। 

पहले भी कैमरे के सामने गाली दे चुके हैं रोहित
रोहित शर्मा इससे पहले भी कैमरे के सामने गाली देते हुए पाए जा चुके हैं। इक बार अंपायर ने भी उन्हें ऐसा करते देख लिया था और मैच के बाद उन्होंने कहा था कि अगली बार से कैमरे का ध्यान रखूंगा, पर एक बार फिर उन्होंने वही गलती दोहरा दी। जबकि इस बार कैमरा भी उनके हाथ में ही था। एक टेस्ट मैच के दौरान भी रन ना भागने पर रोहित ने पुजारा को गाली दे दी थी। हांलांकि रोहित ये सब काम मजाकिया अंदाज में करते हैं और किसी को उनकी बातों का बुरा नहीं लगता। इससे पहले साउथ अफ्रीका दौरे पर कप्तान कोहली भी गाली देते पाए गए थे।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios