Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिट होने के बाद भी बुमराह ने नहीं खेला रणजी मैच, अब सामने आई वजह

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को सूचित करने के बाद यह तय किया गया कि बुमराह अब सीधे श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच खेलेंगे । न्यूजीलैंड में टेस्ट मैचों से पहले वह लाल गेंद से नहीं खेलेंगे ।

Bumrah did not play Ranji match even after being fit, now the reason came KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 25, 2019, 10:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. टीम प्रबंधन के ‘ओवरों की संख्या सीमित रखने के निर्देश’ को लेकर जसप्रीत बुमराह केरल के खिलाफ रणजी ट्राफी मैच नहीं खेल सके लेकिन गुजरात के तेज गेंदबाजों ने ग्रुप ए के इस मैच के पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया जिसमें 20 विकेट गिरे ।

पहली पारी में 127 रन पर आउट होने के बाद गुजरात के गेंदबाजों ने केरल के 70 रन पर समेटकर 57 रन की बढत ली । गुजरात ने पहले दिन का खेल समाप्त होने पर बिना किसी नुकसान के एक रन बना लिये थे । रूष कलारिया ने चार और अक्षर पटेल ने तीन विकेट लिये ।

चोट से उबरने के बाद वापसी की कोशिश में जुटे बुमराह यह मैच नहीं खेल सके । भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के अनधिकृत दिशा निर्देश हैं कि बुमराह आठ से नौ ओवर से अधिक नहीं फेकेंगे ।

समझा जाता है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को सूचित करने के बाद यह तय किया गया कि बुमराह अब सीधे श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच खेलेंगे । न्यूजीलैंड में टेस्ट मैचों से पहले वह लाल गेंद से नहीं खेलेंगे । ग्रुप के अन्य मैचों में नागपुर में विदर्भ ने पंजाब के खिलाफ छह विकेट पर 196 रन बना लिये ।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios