Asianet News HindiAsianet News Hindi

अच्छी बल्लेबाजी के बाद भी ट्रोल हुए कप्तान कोहली, यह खिलाड़ी बना वजह

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को टीम इंडिया की जीत के बाद भी फैंस की बातें सुननी पड़ी। कोहली ने इस मैच में शानदार ब्ललेबाजी और उससे भी बेहतर कप्तानी करके भारतीय टीम को सीरीज में विजेता बनाया, पर इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत के कारण कोहली भी ट्रोल हो गए।

Captain Kohli got trolled even after good batting, this player became the reason KPB
Author
Mumbai, First Published Dec 12, 2019, 12:06 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को टीम इंडिया की जीत के बाद भी फैंस की बातें सुननी पड़ी। कोहली ने इस मैच में शानदार ब्ललेबाजी और उससे भी बेहतर कप्तानी करके भारतीय टीम को सीरीज में विजेता बनाया, पर इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत के कारण कोहली भी ट्रोल हो गए। सोशल मीडिया पर लोगों ने कोहली को ट्रोल करते हुए सवाल पूछा क्या भारत के पास कोई दूसरा विकेटकीपर नहीं है। 

अपने लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से पंत टीम इंडिया पर बोझ बनते जा रहे हैं। भले ही कप्तान कोहली और कोच शास्त्री पंत का बचाव कर रहे हों पर जब तक पंत का बल्ला नहीं बोलेगा उनके आलोचक चुप नहीं होने वाले। पिछले कई मैचों से लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे पंत के पास आज अच्छा मौका था। कप्तान कोहली ने तीसरे नंबर पर पंत को भेजकर उन्हें तेजी से रन बनाने का मौका दिया था, ताकि पंत अच्छी पारी खेलकर अपने आलोचकों को चुप करा सकें। मुंबई की पिच पूरी तरह से बल्लेबाजी के अनुकूल थी। इस बात का सबूत टीम इंडिया का स्कोरकार्ड भी देता है, पर पंत यहां भी धैर्य नहीं दिखा सके और दूसरी ही गेंद पर छक्का मारने के प्रयास में कैच आउट हो गए। 

पंत के आउट होने के बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई। इस बीच एक यूजर ने पंत के साथ कोहली को भी लपेटे में ले लिया। इस यूजर ने लिखा कि कप्तान कोहली पर शर्म आती है। उन्हें भारत में विकेटकीपरों की कमी दिखाई दे रही है, जो लगातार पंत को मौका दे रहे हैं। 

पंत का खराब फॉर्म अब तक उनके लिए परेशानी तो था ही, पर अब इससे टीम मैनेजमेंट और कप्तान कोहली को भी समस्या होने लगी है। पंत को जल्द ही अपना फॉर्म हासिल कर बड़ी पारी खेलनी होगी वरना भारतीय टीम से उन्हें बाहर किया जा सकता है।    

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios