Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहले 100 फिर 200...मयंक बनाते रहे रन, लेकिन विराट की दूसरी इच्छा पूरी न कर सका खिलाड़ी

 मयंक की इस पारी की सभी तारीफ कर रहे हैं, पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभी भी मयंक से खुश नहीं हैं।

captain virat is not not happy with  double century of mayank Agrawal
Author
Indore, First Published Nov 15, 2019, 7:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इंदौर. शानदार फॉर्म में चल रहे इंडियन ओपनर मयंक अग्रवाल ने इंदौर में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाया। मयंक ने 330 गेंदों पर 243 रन बनाए और डॉन ब्रैडमैन का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। मयंक की इस पारी की सभी तारीफ कर रहे हैं, पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अभी भी मयंक से खुश नहीं हैं। कोहली चाहते थे कि मयंक आगे भी बल्लेबाजी करते रहें और इस दोहरे शतक को तिहरे शतक में तब्दील करें। 

T-20 सीरीज में रेस्ट लेने के बाद कप्तान कोहली ने वापसी की है। वापस आने के बाद अपनी पहली ही पारी में कोहली बिना खाता खोले ही आउट हो गए। हालांकि, कोहली के खराब प्रदर्शन का भारत की पारी पर कोई असर नहीं पड़ा। मयंक ने पूरी टीम का जिम्मा अपने कंधों पर लेते हुए अकेले ही 243 रन जड़ दिए। मयंक के अलावा रहाणे, पुजारा और जड़ेजा ने भी अर्धशतक लगाया। दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने 6 विकेट पर 493 रन बना लिए हैं। 

दोहरे शतक के बाद कोहली ने किया यह इशारा 
मयंक अग्रवाल ने अपने करियर की सबसे बड़ी पारी के दौरान लगातार कोहली से इशारों में बतचीत की। मयंक ने 150 रन बनाने के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम की तरफ बैट दिखाते हुए इशारा किया। मयंक के जवाब में कप्तान कोहली ने दो उंगली दिखाते हुए कहा कि अब दोहरा शतक पूरा करो। मयंक ने कप्तान की बात मानते हुए दोहरा शतक भी पूरा कर लिया और कोहली की तरफ दो उंगलियां दिखाई।

captain virat is not not happy with  double century of mayank Agrawal

कोहली ने एक कदम और आगे निकलते हुए मयंक को तीन उंगलियां दिखाई और भारतीय ओपनर को तिहरा शतक बनाने का चैलेंज दे दिया। हालांकि, मयंक अपने कप्तान के इस चैलेंज को पूरा नहीं कर सके और 243 रन बनाकर आउट हो गए।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios