स्पोर्ट्स डेस्क. कोरोना महामारी के चलते लोग घरों में कैद हैं। कुछ ऐसा ही हाल खेल जगत के खिलाड़ियों का भी है। यही कारण है कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हो गए हैं। कोई खिलाड़ी अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है तो कोई लॉकडाउन में परिवार के साथ मौज मस्ती की तस्वीरें शेयर कर रहा है। इसी कड़ी में भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा मैं 'विकेट के पीछे से महान खिलाड़ी की ओर से मुझे तिल्ली बुलाना मिस कर रहा हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Miss being called tilli from behind the stumps by the legend..!! 🤝🇮🇳

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on May 3, 2020 at 1:46am PDT

चहल को तिल्ली बुलाते हैं धोनी
दरअसल, माही 2019 वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने पिछले 9 महीने से कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में उम्मीद थी की एमएस IPL के 13वें सीजन में मैदान पर वापसी करेंगे। लेकिन संक्रमण के कारण इसे भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में चहल ने माही को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट किया। पोस्ट में चहल ने धोनी के साथ एक तस्वीर डालते हुए लिखा मैं इस महान खिलाड़ी को मिस कर रहा हूं, जो मुझे विकेट के पीछे से तिल्ली बुलाते थे। 

फैंस चहल और धोनी को इंस्टाग्राम पर लाइव देखना चाहते हैं
चहल के इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। साथ ही कई लोगों ने तो मांग की है कि चहल और धोनी इंस्टाग्राम लाइव आएं। बतादें कि धोनी टीम इंडिया के सबसे सीनियर खिलाडी हैं। ऐसे में साथी खिलाड़ी उनका काफी सम्मान करते हैं। वे जब भी विकेट के पिछे होते हैं तो सभी खिलाडियों को उनके निकनेम से ही बुलाते हैं। कोहली भी कई बार कह चुके हैं कि धोनी ने ही उनका नाम चीकू फेमस किया है। 

युवा खिलाड़ियों को काफी मदद करते हैं माही
इससे पहले भी चहल ने BCCI के एक वीडियो में टीम बस में धोनी के खाली सीट को दिखाया था। उन्होंने कहा था कि अब इस सीट पर कोई नहीं बैठता, यह एक दिग्गज खिलाड़ी का सीट है। हम उन्हें टीम में बहुत मिस करते हैं। बतादें कि माही युवा खिलाड़ियों को काफी मदद करते हैं। यही कारण है कि कई युवा खिलाड़ी उन्हें अपना मेंटॉर मानते हैं।