Asianet News HindiAsianet News Hindi

चहल ने पोलार्ड के साथ शेयर की फोटो, कप्तान कोहली ने किया ट्रोल

हाल ही में इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने चहल की हाइट को लेकर उनका मजाक बनाया था।  अब कप्तान कोहली ने भी उनकी हेल्थ का मजाक उड़ाया है। 

Chahal shared photo with Pollard, Captain Kohli trolled KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 20, 2019, 6:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारतीय टीम के लेग स्पिनर यजुवेन्द्र चहल आमतौर अपने स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर अपने चैनल चहल टीवी पर साथी खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेते हैं और जमकर मस्ती करते रहते हैं। अधिकतर मौकों पर बाकी खिलाड़ी चहल का ही मजाक बना देते हैं। हाल ही में इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने चहल की हाइट को लेकर उनका मजाक बनाया था।  अब कप्तान कोहली ने भी उनकी हेल्थ का मजाक उड़ाया है। 

दरअसल चहल ने इंस्टाग्राम पर वेस्टइंडीज के कैप्टन पोलार्ड के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था "10 किले का बैट और ढाई किलो का हाथ।" चहल की इस पोस्ट पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा "अबे तेरी जांघ से मोटे हाथ हैं उसके।" कोली का इशारा साफ तौर पर चहल की हेल्थ को लेकर था। कोहली के इस कमेंट के बाद बाकी यूजर्स ने भी चहल के जमकर मजे लिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

10 kilo ka bat, 2.5 kilo ka haath !!

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on Dec 18, 2019 at 10:46pm PST

कोहली, चहल और पोलार्ड तीनों खिलाड़ी फिलहाल भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे वनडे के लिए कटक में प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने जीता था और दूसरे मैच में भारत ने वापसी की थी। सीरीज की तीसरा मैच अब निर्णायक बन चुका है और इस मैच को जीतने वाली टीम ही सीरीज अपने नाम करेगी।  
Chahal shared photo with Pollard, Captain Kohli trolled KPB

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios