Asianet News Hindi

उल्टी जैकेट पहनकर पिट गए चहल, रोहित और खलील ने जमकर बरसाए लात घूंसे

लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके साथी रोहित शर्मा और खलील अहमद उन्हें लात घूंसों से मार रहे हैं।

Chahal was beaten up wearing an inverted jacket, Rohit sharma And Khalil ahmed beaten him hard KPB
Author
New Delhi, First Published Feb 26, 2020, 5:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड में T-20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद सीमित ओवरों के खिलाड़ी वापस भारत लौट चुके हैं। टीम इंडिया आखिरी टेस्ट से पहले अपनी तैयारियों में जुटी है और पहले मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद वापसी के लिए बेताब है। इस बीच टीम इंडिया से बाहर चल रहे खिलाड़ी मस्ती करने में जुटे हैं। लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके साथी रोहित शर्मा और खलील अहमद उन्हें लात घूंसों से मार रहे हैं। चहल भी इसमें असहाय होने की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह एक टीकटॉक वीडियो है और सभी खिलाड़ी मजाक में यह काम कर रहे हैं। 

टिकटॉक में वीडियो बनाने का यह पैटर्न काफी पॉपुलर है जिसमें कुछ लोग एक इंसान को मार रहे होते हैं और बैकग्राउंड में कुछ बातें कही जाती हैं। इससे वीडियो फनी बनता है। चहल ने भी अपने साथियों के साथ कुछ ऐसा ही वीडियो बनाया है। बता दें कि रोहित शर्मा चोट के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, जबकि चहल कभी भी भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं और खलील अहमद खराब फॉर्म के कारण लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। 

उल्टी जैकेट पहनकर पिट गए चहल 
चहल ने जो वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, उसमें खलील अहमद रोहित शर्मा से कहते हैं कि चहल की गर्दन उल्टी हो गई है। इसके बाद दोनों खिलाड़ी जाकर जमीन पर पड़े चहल को लात घूंसे से मारने लगते हैं ताकि उनकी गर्दन सीधी हो जाए। तभी चहल जमीन से उठकर कहते हैं कि उनकी गर्दन ठीक है, उन्होंने जैकेट ही उल्टी पहनी है। यह सुनकर दोनों खिलाड़ी फिर से उन्हें पीटने लगते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios